Move to Jagran APP

सुतापा सिकदर ने बर्थडे पर इरफान खान को किया याद, कहा- ‘बर्थडे याद ना रखने के लिए मैंने आपको माफ किया’

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा और बेटे अक्सर सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। अब सुतापा सिकदर ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर खुलासा किया है कि पति को जन्मदिन याद ना करने के लिए माफ कर दिया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 12:10 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 12:10 PM (IST)
सुतापा सिकदर ने बर्थडे पर इरफान खान को किया याद, कहा- ‘बर्थडे याद ना रखने के लिए मैंने आपको माफ किया’
Sutapa Sikdar remembered Irrfan Khan on her birthday.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर और बेटे बाबिल खान अक्सर सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज शेयर कर उन्हें याद करते रहते हैं। अब मंगलवार को सुतापा सिकदर ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनके बड़े बेटे बाबिल और अयान खान नजर आ रहे हैं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर सुतापा ने अपने दिवंगत पति इरफान खान के याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी साझा कर खुलासा किया है कि उन्होंने अपने पति को जन्मदिन को याद ना करने के लिए माफ कर दिया है।

loksabha election banner

लिखा इमोशनल पोस्ट

दिवंगत अभिनेता की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन लिखा, हमने साथ बिताए 32 सालों में से 28 जन्मदिन याद न रखने के लिए मैंने आपको माफ कर दिया है इरफान... मुझे अपने बर्थडे से पहली रात को नींद नहीं आई, यादों की गलियों में चलते हुए गुस्से से मंच पर चोटिल अवस्था में मंच छोडने तक और अंत मेरे जन्मदिन को ना मनाए, भूल जाने के बाद आपके फिलोसोफिकल कारण को खुशी खुशी स्वीकार कर लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Sutapa Sikdar (@sikdarsutapa)

बाबिल और अयान नहीं भूले बर्थडे

उन्होंने आगे लिखा, कल रात मैंने आपको बताया कि मुझे किस तरह से उतसव पसंद है और ये बर्थडे के बारे में नहीं था। बल्कि उत्सव के बारे था, जो मैं आपके साथ रहना चाहती था। लेकिन हैरानी की बात ये है कि बाबिल और अयान मेरा बर्थडे नहीं भूले। मुझे शक है कि आपने सपने में इस बारे में बताया है। चीयर्स इरफान आप मुझे पहले की तरह याद नहीं करते लेकिन आप इन दोनों को मुझसे इस तरह प्यार करते देख कर बहुत खुश होंगे।

आपको बता दें इरफान का निधन 29 अप्रैल, 2022 को लंबी बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के चलते हो गया। उन्होंने मुंबई के कोलिलाबेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। अभिनेता को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम में देखा जाया था। इस फिल्म में उन्होंने सिंगल पैरेंट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस द्वारा खूब पसंद किया था और जमकर सराहना की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.