Move to Jagran APP

अब सिंगल नहीं रहीं सुष्मिता सेन, सरे आम अपने बॉयफ्रेंड से कहा I Love You

सुष्मिता ने यह भी बताया है कि वो USA की छह सिटीज़ को रोहमान के साथ एक्सप्लोर करने वाली हैं और अपनी इस ट्रिप के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 02:47 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:22 AM (IST)
अब सिंगल नहीं रहीं सुष्मिता सेन, सरे आम अपने बॉयफ्रेंड से कहा I Love You
अब सिंगल नहीं रहीं सुष्मिता सेन, सरे आम अपने बॉयफ्रेंड से कहा I Love You

मुंबई। सबकुछ कहकर भी कुछ ना कहना, यह मानो बॉलीवुड सेलेब्स के लिए खेल बन गया है और इस खेल को ये सभीं अक्सर अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए खेलते हैं। और इन दिनों ये खेल खेल रही हैं बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेसेज़ में से एक सुष्मिता सेन। भले ही मीडिया को ये कुछ न कहें मगर इनका सोशल मीडिया अकाउंट सबकुछ साफ़ दिखा रहा है।

loksabha election banner

बता दें कि सुष्मिता ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सरे आम अपने बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल की I Love You कहा है। सुष्मिता ने रोहमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि वो इस वक़्त रोहमान के साथ लन्दन में है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लव और रोमांस जैसे हैशटैग भी इस्तेमाल किये हैं। इस तस्वीर में सुष्मिता टाइगर प्रिंट स्कार्फ, ब्राउन ग्लासेज़ और फरी जैकेट में हैं और रोहमान भी जैकेट पहने काफी हैण्डसम लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack पर चुप रहे पाक एक्टर्स New Zealand Attack पर बोले...

 

View this post on Instagram

Mmuuuuaaah!!!! #us #mytraveldiary2019 #londonairport #love #rohmance @rohmanshawl ❤️🥰💃🏻I love you!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बताते चलें कि रोहमान मॉडल हैं और कई बड़े ब्रैंड के फ़ैशन शो का हिस्सा रहे हैं जिसमें सब्यसाची और शांतनु एंड नीखिल जैसे डिज़ाइनर्स भी शामिल हैं। रोहमान कई ऐडवर्टाइज़मेंट्स का भी हिस्सा रहे हैं। वैसे तो सुष्मिता ने अपने कई इंटरव्यूज़ में कहा है कि वो सिंगल मदर बनकर बहुत ख़ुश हैं। और उन्हें कभी नहीं लगता कि उन्हें शादी करनी है। आप जानते ही होंगे कि सुष्मिता का नाम कभी किसी सेलेब तो कभी किसी मॉडल से जुड़ता रहा है। लेकिन, किसी के बारे में भी सुष्मिता ने कभी खुल कर बात नहीं की। सुष्मिता इससे पहले किसी रेस्तरां के मालिक को डेट कर रही थीं जिसके साथ उनका ब्रेकअप पिछले साल हुआ था। पिछले कुछ महीनों से सुष्मिता रोहमान के साथ ही दिखाई दे रही हैं। रोहमान को अक्सर सुष्मिता की बेटियों के साथ भी देखा गया है।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की ये चीज़ बनाती हैं उन्हें शम्मी कपूर, राज कपूर और अमिताभ बच्चन की तरह

सुष्मिता के पिछले कुछ पोस्ट्स को देखें तो उनके हर पोस्ट में रोहमान शामिल है। दोनों एक साथ डिनर डेट्स पर भी जा रहे हैं, वर्कआउट और योग भी कर रहे हैं। अपने पिछले पोस्ट में सुष्मिता ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो रोहमान के साथ शूट कर रही हैं। इन्हीं पोस्ट्स में सुष्मिता ने यह भी बताया है कि वो USA की छह सिटीज़ को रोहमान के साथ एक्सप्लोर करने वाली हैं और अपनी इस ट्रिप के लिए बहुत एक्साइटेड भी हैं।

 

View this post on Instagram

Life has been beautifully #busy 😍🤗How I LOVE to travel!!!💃🏻This time its six cities in #usa 💋so much to look forward to, can’t wait to embrace the love of people I call my own!!!❤️My Rooh @rohmanshawl begins our journey with a #photoshoot 😄😉❤️#sharing #moments #mytraveldiary2019 #londonairport #clickclick 😄 I love you guys!!!! #duggadugga 🌈

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता और रोहमान दोनों के ही सोशल अकाउंट पर एक दूसरे के साथ ढ़ेरों तस्वीरें हैं। सुष्मिता भले ही सिल्वरस्क्रीन से सालों से दूर हैं मगर उनके फैन्स की लिस्ट में कोई कमी नहीं हुई है। सोशल अकाउंट पर भी सुष्मिता अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.