Move to Jagran APP

Sushmita Sen On Nepotism: आर्या एक्टर सुष्मिता सेन ने बताया, बॉलीवुड में नेपोटिज़्म से कैसे बचीं

Sushmita Sen On Nepotism सुष्मिता इन दिनों डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या में नज़र आ रही हैं जिसमें उन्होंने एक लेडी डॉन का किरदार निभाया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 23 Jun 2020 02:14 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 08:11 AM (IST)
Sushmita Sen On Nepotism: आर्या एक्टर सुष्मिता सेन ने बताया, बॉलीवुड में नेपोटिज़्म से कैसे बचीं
Sushmita Sen On Nepotism: आर्या एक्टर सुष्मिता सेन ने बताया, बॉलीवुड में नेपोटिज़्म से कैसे बचीं

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मुद्दा ज़ोरों पर है। सोशल मीडिया से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदर भी इसको लेकर तमाम बातें हो रही हैं। कुछ फ़िल्मकार और निर्माताओं पर नेपोटिज़्म को बढ़ावा देने के आरोप लगाये गये हैं। हालांकि बहुत से ऐसे एक्टर्स भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज़्म और तमाम राजनीति के बावजूद फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम बनाया। ऐसी ही एक्ट्रेस हैं सुष्मिता सेन। ट्विटर पर जब उनसे इसका राज़ पूछा गया तो सुष्मिता ने ज़बरदस्त जवाब दिया। 

loksabha election banner

सुष्मिता इन दिनों डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज़ आर्या में नज़र आ रही हैं, जिसमें उन्होंने एक लेडी डॉन का किरदार निभाया है। हाल ही में सुष्मिता ने ट्विटर पर एक सेशन रखा, जिसमें एक यूज़र ने उनसे पूछा कि आप इतने साल नेपोटिज़्म से कैसे बचीं? सुष्मिता ने इसके जवाब में लिखा- अपने दर्शकों पर फोकस करके। आपकी वजह से दोस्तों। जब तक आप मुझे देखना पसंद करोगे, मैं काम करती रहूंगी।  

सुष्मिता सेन के इस जवाब को काफ़ी पसंद किया जा रहा है। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद सुष्मिता ने 1996 में दस्तक फ़िल्म से एक्टिंग की पारी शुरू की थी। उन्होंने कई अहम फ़िल्मों में काम किया। सुष्मिता की बॉलीवुड में इमेज एक सुलझी और वैचारिक स्तर पर दृढ़ एक्ट्रेस की रही है। उनके किरदारों में भी उनकी ये ख़ूबियां दिखती रही हैं। 

सुष्मिता ने आर्या के ज़रिए 5 साल बाद अभिनय की दुनिया में वापसी की है। 2015 में वो बंगाली फ़िल्म निर्बाक में नज़र आयी थीं। इससे पहले 2010 में आयी नो प्रॉब्लम उनकी आख़िरी हिंदी फ़िल्म है। आर्या डच टीवी सीरीज़ पेनोज़ा का आधिकारिक रीमेक है। सुष्मिता शीर्षक रोल में हैं। सीरीज़ से चंद्रचूड़ सिंह ने भी अभिनय जगत में वापसी की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.