Move to Jagran APP

ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता ने शेयर किया वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

सुष्मिता सेन ने सिर्फ बतौर एक्ट्रेस बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता चाहें कितनी भी बिजी क्यों न हो वो अपने डेली रुटीन में योगा और वर्कआउट करना नहीं भू​लती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 08:56 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 09:03 AM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता ने शेयर किया वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात
ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ सुष्मिता ने शेयर किया वीडियो, रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सिर्फ बतौर एक्ट्रेस बल्कि अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। सुष्मिता चाहें कितनी भी बिजी क्यों न हो वो अपने डेली रुटीन में योगा और वर्कआउट करना नहीं भू​लती हैं। इसके अलावा सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। दोनों के बीच काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग है। सुष्मिता सेन की तरह उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों अक्सर साथ में योगा और वर्कआउट करते नज़र आते रहते हैं।

prime article banner

फिलहाल सुष्मिता सेन भी सभी की तरह  लॉकडाउन में अपने घर पर हैं। वह अपनी बेटियों और ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपना अच्छा वक्त बिता रही हैं। इस दौरान सुष्मिता लगातार अपने इंस्टाग्राम पर ब्वॉयफ्रंड और बेटियों के अलग-अलग तरह के वीडियो पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिर रोहमन के साथ वर्कआउट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों काफी 'बैलेंस' नज़र आ रहे हैं। वैसे रोहमन और सुष्मिता के साथ में वर्कआउट करने का ये पहला वीडियो नहीं है। दोनों अक्सर एक्सरसाइज़ और योग करते हुए अपनी वीडियोज़ डालते रहते हैं।

वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने  रिलेशनशिप को लेकर एक नसीहत भी दी है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरे मज़बूत रोहमन शॉल, एक स्थिर रिश्ते के लिए एक संतुलित केंद्र, लचीले दिमाग, आपसी ताकत और गहरी सोच की जरूरत होती है'।

 

View this post on Instagram

I love you my tough guy @rohmanshawl ❤️😍💃🏻 ‘A stable relationship needs a balanced center, flexible mind, mutual strength & deep trust’ 🤗👍 How symbolic this posture!!! #sharing #us #togetherness 💃🏻 I love you guys!! 😁 #fly

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

आपको बता दें कि सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब फैंस भी दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते हैं। कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के एक फैन ने पूछ भी लिया था कि वो और रोहमन कब शादी करेंगे। हालांकि सुष्मिता ने इस जवाब टाल दिया था। फैन के इस सवाल पर वो हंसी और उन्होंने रोहमन से इसका जवाब देने के लिए कहा। रोहमन ने सुष्मिता की तरफ देखकर कहा कि जब भी ये हां कह दें मैं शादी के लिए तैयार हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.