Move to Jagran APP

इस Ex Miss Universe की मौत पर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, अपने हाथों से पहनाया था ताज

सुष्मिता ने शोक जताते हुए यह भी लिखा कि, मुझे उनकी मुस्कान और साफ़ दिल बहुत पसंद था। मेरी दोस्त की आत्मा को शांति मिले।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 05:35 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 12:56 PM (IST)
इस Ex Miss Universe की मौत पर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, अपने हाथों से पहनाया था ताज
इस Ex Miss Universe की मौत पर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, अपने हाथों से पहनाया था ताज

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट ट्विटर पर पूर्व मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ को श्रद्धांजलि दी है। चेल्सी ने 8 सितम्बर 2018 को अपनी आख़िरी सांसे लीं। बता दें कि सुष्मिता ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीता था जब वो महज़ 19 साल की थीं वहीं, चेल्सी स्मिथ को यह ख़िताब 1995 में मिला था जब वो 22 साल की थीं। 

loksabha election banner

सुष्मिता ने अपने सोशल अकाउंट पर चेल्सी के साथ अपनी एक यादगार तस्वीर भी शेयर की। जब चेल्सी को मिस यूनिवर्स का ख़िताब मिला तो यह ताज उन्हें खुद सुष्मिता ने पहनाया था। चेल्सी पिछले एक साल से लीवर कैंसर से जूझ रही थीं और कैंसर से अपनी लड़ाई लड़ते हुए  ही उनका निधन हुआ। सुष्मिता ने शोक जताते हुए यह भी लिखा कि, "मुझे उनकी मुस्कान और साफ़ दिल बहुत पसंद था। मेरी दोस्त की आत्मा को शांति मिले।"

यह भी पढ़ें: अपने कमरे में रखते थे श्रीदेवी के पोस्टर, जानिए खिलाड़ी कुमार के बारे में रोचक बातें

चेल्सी स्मिथ कैलीफोर्निया में जन्मीं थीं और 'The Sweetest Thing' (2002), 'Playas Ball' (2003) और 'Due South' (1994) जैसी कई फ़िल्मों में भी काम कर चुकी थीं। इन्होंने कई टेलीविज़न शोज़ होस्ट भी किये थे। सुष्मिता ने अपने करियर में हज़ारों लड़कियों को इंस्पायर किया है और उनके हाथों मिस यूनिवर्स का ताज पहनना वाकई बहुत बड़ी बात हैं।

सुष्मिता के फ़िल्मी करियर की बात की जाए तो वो पिछली बार साल 2015 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली ड्रामा फ़िल्म 'निरबाक' में नज़र आई थीं। बॉलीवुड में उनकी पिछली फ़िल्म साल 2010 में आई थी, 'नो प्रॉब्लम' जिसमें उनके साथ संजय दत्त, अनिल कपूर, अक्षय खन्ना और सुनील शेट्टी भी थे। इसके अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी इनकी फ़िल्म 'हैप्पी एनिवर्सरी' कुछ सालों पहले चर्चाओं में थीं मगर समय चलते यह फ़िल्म और इसकी बाते कहीं ग़ायब हो गई। 

यह भी पढ़ें: Box Office: आते ही 'स्त्री' के लिए ख़तरा बनी The Nun, कमा लिये इतने करोड़

सुष्मिता भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन, इनका चार्म अब भी वैसे ही बरकरार है। आज भी सुष्मिता जहां जाती हैं वहां उनके चाहने वालों की भीड़ लग जाती हैं। सोशल इशूज़ पर खुलकर बात करने वाली सुष्मिता को लोग आइडल मानते हैं और सुष्मिता भी सोशल मीडिया और चैरिटी फंक्शन्स के ज़रिये आम लोगों से जुड़ी रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.