Move to Jagran APP

Sushmita Sen के लाइव के बीच में आए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, उनके लिए गाना ये रोमांटक सॉन्ग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और ब्वॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहती ही हैं लेकिन इस वक्त वो अपने फिल्म आर्या की वजह से काफी चर्चा में है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 25 Jun 2020 01:18 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 01:18 PM (IST)
Sushmita Sen के लाइव के बीच में आए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, उनके लिए गाना ये रोमांटक सॉन्ग
Sushmita Sen के लाइव के बीच में आए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, उनके लिए गाना ये रोमांटक सॉन्ग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन वैसे तो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट और ब्वॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस वक्त वो अपने फिल्म 'आर्या' की वजह से काफी चर्चा में है। सुष्मिता ने 'आर्या' के साथ कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में फिर कदम रखा है। इसी के साथ उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू भी किया है। 'आर्या' हाल ही में डिजनी+हॉस्टाटर पर रिलीज़ हुई है। फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इसी खुशी में सुष्मिता ने हाल ही में अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव पर बातचीत की। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपके भी चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाएगी।

loksabha election banner

दरअसल, सुष्मिता अपने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैंस के साथ बातचीत कर रही थीं। इस दौरान एक फैन ने उनके लिए 'बालिक वधू' फिल्म का फेमस सॉन्ग 'बड़े अच्छे लगते हैं' गाना शुरू कर दिया है। फैन का गाना सुनकर सुष्मिता काफी खुश हुईं और उन्होंने रिक्वेस्ट की कि वो ये गाना पूरा गाएं। लेकिन फैन ने कहा कि वो चाहते हैं कि अब सुष्मिता गाएं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि उनके घर में दो लोग अच्छा गाते हैं, एक उनके बेटी और दूसरे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन। इसके बाद सुष्मिता ने रोहमन को इंस्टाग्राम लाइव पर आने के लिए। सुष्मिता ने रोहमन को उनके फैन से मिलवाया, जिसके बाद रोहमन ने सुष्मिता के लिए बड़े प्यार से गाना गाया है और बाद में उन्हें किस किया। सुष्मिता का ये लाइव और रोहमन का ये प्यार देखकर आपके चेहर पर मुस्कुराहट जरूर आ जाएगी। देखें वीडियो।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

As always you guys fill my heart with blessings!!! 😍❤️🤗 Your faces, those smiles & the genuine love...Another round of making friends...cherished!!!🎵I Love you guys!!! SAVED IT AS PROMISED!!!😉😁❤️💋Until next time #duggadugga #yourstruly #Aarya 😇

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.