Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: सोनम कपूर ने कही ऐसी बात, लोगों ने लगाई क्लास

Sushant Singh Rajput Death इस साल मायानगरी ने अपने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया। इरफान खान ऋषि कपूर वाजिद खान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 09:45 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 10:34 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सोनम कपूर ने कही ऐसी बात, लोगों ने लगाई क्लास
Sushant Singh Rajput Death: सोनम कपूर ने कही ऐसी बात, लोगों ने लगाई क्लास

नई दिल्ली,जेएनएन। साल 2020 को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए हमेशा ही एक बुरी यादों से भरा हुआ रहेगा। इस साल को भूल पाना हर किसी के​ लिए नामुमकिन है। इस साल मायानगरी ने अपने कई बेहतरीन कलाकारों को खो दिया। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान और अब उभरते सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया।

loksabha election banner

उनके निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर टीवी से लेकर बॉलीवुड और राजनीति जगत से प्रतिक्रिया सामने आ रही है। सभी उन्हें सोशल प्लेटफार्म पर श्रद्धांजली दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी सुशांत के निधन के बाद एक ट्वीट किया, जिससे बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने सुशांत सिंह की निधन के बाद सोशल मीडिया पर लिखा, 'किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार, साथ काम करने वाले लोगों को दोष देना अज्ञानता है।' एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद उन्हें लगातर ट्रोलर्स निशाने पर ले रहे हैं और उनकी क्लास लगा रहे हैं। यहां देखें ट्वीट्स...

आपको बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर बड़ा ​बयान दिया है। महाराष्ट्र गृह मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, 'पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। वहीं मीडिया में चल रही रिपोर्ट का माने तो वह अपने काम को लेकर गंभीर अवसाद से भी गुजर रहे थे। इसलिए मुंबई पुलिस इस नजरिए से भी जांच करेगी।'

बता दें कि एक्टर ने रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। उनके निधन के बाद परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूटा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.