Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने सीबीआई जांच के बीच लोगों से की ये खास अपील, कही ये बात

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग कर रही हैं। श्वेता सिंह कीर्ति का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने फैंस से एक गुजारिश की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 11:41 AM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 11:41 AM (IST)
Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने सीबीआई जांच के बीच लोगों से की ये खास अपील, कही ये बात
Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti Share Post And Says Stay United Amidst

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलुवीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से आज पूरा देश हैरान है। सुशांत को तीन महीने बीत चुके हैं। इन तीन महीनों में कई ऐसी बातें सामने आईं हैं जिसने लोगों को हैरान किया है। सुशांत केस में सीबीआई, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी एजेंसीज अलग-अलग एंगल के जांच कर रही हैं। इस जांच में ​अभी तक ये बात साफ नहीं हुई है कि एक्टर ने वाकई सुसाइड किया है या फिर उनका मर्डर हुआ है। इन सबके बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस से एक गुजारिश की है।

prime article banner

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई के निधन के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर इंसाफ की मांग कर रही हैं। वह एक के बाद एक एक्टर से जुड़े पोस्ट कर रही हैं। वहीं अब श्वेता ने एक और पोस्ट कर लोगों से एकजुट बने रहने की बात कही। श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'एकजुट रहो! हमारी एकता ही हमारी ताकत है।' 

श्वेता के इस ट्वीट पर यूजर्स लगतार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर लिखता है कि हम आखिर तक लड़ाई करेंगे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम सुशांत सिंह राजपूत और उनके परिवार के साथ हैं।'

आपको बता दें कि इससे पहले श्वेता सिंह ने अपने संगीत की तस्वीरों को शेयर किया था। इन तस्वीरों में सुशांत अपनी बहन श्वेता के साथ डांस करते और उस पल को एंजॅाय करते नजर आ रहे थे। श्वेता ने इन तस्वीरों को 'कीमती' बताया है। शेयर की गई फोटो में सुशांत सिंह व्हाइट शर्ट में फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। सुशांत और श्वेता की संगीत की तस्वीरों को काफी पंसद किया गया था। तस्वीरों में सुशांत के चेहरे पर उस पर की खुशी को साफ देखा जा सकता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.