Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा तो सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने की ये अपील

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। Photo- Shweta Singh Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 03:09 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:18 PM (IST)
Rhea Chakraborty के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा तो सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने की ये अपील
Rhea Chakraborty के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा तो सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने की ये अपील

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। एक्टर की मौत के बाद से ही लोग रिया पर काफी भड़क रहे हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की मौत के करीब डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई। केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर पैसों पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता ने रिया के खिलाफ जो आरोप लगाए हैं उन्हें पढ़कर तो मानो फैंस का खून ही खौल गया है। लोग रिया को काफी बुरा भला कह रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच सुशांत की बहन ने लोगों से अपील की है कि गलत भाषा का इस्तेमाल न करें।

loksabha election banner

श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई को याद करते हुए एक फोटो शेयर की है। ये फोटो उनके पटना वाले घर पर प्रेयर मीट के दौरान की है। इस फोटो में सुशांत की फोटो लगा हुआ एक फोटो फ्रेम रखा है। जिसके साथ कैप्शन में श्वेता ने लिखा है, ‘अगर सच्चाई नहीं मायने रखती है, तो कुछ नहीं होगा’। इसके बाद श्वेता ने लिखा, ‘मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है कि किसी के लिए भी गलत भाषा का प्रयोग न करें... लेकिन सही के लिए स्टैंड लेना कभी बंद न करें।'

 

View this post on Instagram

If truth doesn’t matter, nothing ever will! #justiceforsushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ कई गंभीर आरोप लगाए हैं। टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, रिया के ख़िलाफ़ अलग-अलग धारों के अंतर्गत एफआईआर दर्ज़ की गई है। इसमें इंडियन पैनल कोड (IPC) के सेक्शन 306, 341, 342, 380, 406, और 420 के अंतर्गत में एफआईआर दर्ज़ की गई है। इसमें आत्महत्या के लिए उकसाना, गलत तरीके से रोकना, चारों तरफ से रोकना, घर से पैसा चुराना और धोखाधड़ी से आरोप शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.