Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के इस को-एक्टर ने चार बार की थी सुसाइड की कोशिश, बताया कैसे आते थे ख्याल

कई स्टार्स ने सामने आकर अपनी मानसिक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बात की। वहीं सुशांत के साथ फिल्म काई पो चे! में काम कर चुके उनके को-एक्टर ने अब खुद को लेकर एक चौंकाने बताया का खुलासा किया।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 01:54 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 01:54 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के इस को-एक्टर ने चार बार की थी सुसाइड की कोशिश, बताया कैसे आते थे ख्याल
Sushant Singh Rajput Movie Kai Po Che Actor Reveals He Attempted Suicide Four Times

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत एक्टर सुशांत सिहं राजपूत के ​निधन के बाद इंडस्ट्री में मेंटल हेल्थ को लेकर कई सेलेब्स ने चौंकाने वाले खुलासे किए। कई स्टार्स ने सामने आकर अपनी मानसिक बीमारी के बारे में सोशल मीडिया पर बात की। वहीं सुशांत के साथ फिल्म 'काई पो चे!' एक्टर अमित साध ने अब खुद को लेकर एक चौंकाने बताया का खुलासा किया। यहां तक कि अमित इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

अमित साध ने Mens XP से बातचीत में बताया, 'उन्हें  16 से 18 साल की उम्र में कई बार मरने के ख्याल आए। जिसके चलते उन्होंने एक नहीं बल्कि चार बार सुसाइड की कोशिश की थी। वह कई बार अपनी जान लेनी की कोशिश करते थे। वहीं जब उन्होंने चौ​थी बार ऐसा कि तो उसी दौरान उन्होंने ये निर्णय ​ले लिया कि वह अब इस तहर के ख्याल अपने दिमाग से निकाल देंगे। इसके बाद उनके अंदर कभी हार मानने वाला जज्बा नहीं आया। इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखा।'

 

View this post on Instagram

A post shared by AMIT SADH (@theamitsadh)

अमित ने आगे बताया, 'उन्हें इतनी जल्दी ताकत और सकारत्मकता नहीं मिली, जैसा लोग सोचते हैं। इस दर्द से उबरने में उन्हें लगभग 20 साल लगे थे। मुझे ये बात समझ आई कि ये अंत नहीं है। उन्हें एक बात अच्छे से समझ आ गई थी कि जिस दिन उनके अंदर सकारात्मक सोच आई तभी उन्हें एहसास हुआ कि लाइफ एक गिफ्ट है। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे रोशनी मिली।'  

अमित साध के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज में काम कर रहे हैं। आखिरी बार वह अभिषेक बच्चन के साथ 'Breathe into the shadows' और सोनी लिव की वेब सीरीज 'अवरोध' में नजर आए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.