Move to Jagran APP

Dil Bechara Movie: फिल्म की रिलीज़ से पहले डायेरक्टर ने सुशांत के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, देखें वीडियो

Dil Bechara Movie सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी भावुक हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 24 Jul 2020 08:15 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jul 2020 01:20 PM (IST)
Dil Bechara Movie: फिल्म की रिलीज़ से पहले डायेरक्टर ने सुशांत के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, देखें वीडियो
Dil Bechara Movie: फिल्म की रिलीज़ से पहले डायेरक्टर ने सुशांत के लिए शेयर किया इमोशनल पोस्ट, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने वाली है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी भावुक हैं, और बस इसके रिलीज़ होने के वक्त का इंतज़ार कर रहे हैं। सुशांत की फिल्म को कई सेलेब्स ने भी प्रमोट किया है। सुशांत की फिल्म की को-स्टार संजना संघी और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी फिल्म से जुड़ी यादें लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर कर रह हैं। फिल्म रिलीज़ होने से पहले मुकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर एक भावुक कर देने वाला वीडियो शेयर किया है जिसस ये साफ नज़र आ रहा है कि वो सुशांत को कितना मिस करते हैं। 

loksabha election banner

मुकेश ने जो वीडियो शेयर किया है वो फिल्म की शूटिंग के दौरान का है। इस वीडियो में सुशांत पूरे क्रू के साथ जमकर मस्टी और शाहरुख ख़ान के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में सुशांत को देखकर आप ये बिल्कुल अंदाज़ा नहीं लगा सकते कि वो डिप्रेशन का शिकार थे। वीडियो शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में एक इमोशनल लाइन भी लिखी है। डायरेक्टर ने लिखा, ‘उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है ❤ क्योंकि वो है साथ में’।

 

View this post on Instagram

उसके बारे में था में बात करना बड़ा मुश्किल होता है ❤️ क्योंकि वो है साथ में ❤️

A post shared by Mukesh Chhabra CSA (@castingchhabra) on

कहां और कितने बजे रिलीज़ होगी फिल्म : 'दिल बेचारा’ 24 जुलाई को रिलीज़ होगी इस बात की जानकारी पहले ही दे दी गई थी। लेकिन मुकेश छाबड़ा ने एक पोस्ट के जरिए फिल्म के रिलीज़ होने के टाइम शेयर किया। मुकेश छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि फिल्म 24 जुलाई को शाम 7:30 बजे डिज़्नी प्लस हॉटस्टार रिलीज़ होगी। पोस्ट शेयर करते हुए मुकेश ने कैप्शन में लिखा, ‘हम इसे आप सभी के लिए और स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो इस डेट और टाइम को लॉक कर लीजिए। चलिए सब इसे साथ देखते हैं। एक ही वक्त पर, अलग-अलग जगहों से (अपने घरों से), एक ऑडियंस बनकर। ये सुशांत के लिए है’।

Dil Bechara release Today: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म Dil Bechara कल हो रही रिलीज, Celebs ने लोगों से की ये अपील - Watch Video


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.