Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput: 'डिप्रेशन की वजह से कई बार अस्पताल में भर्ती हुए थे सुशांत सिंह राजपूत'

Sushant Singh Rajput फिल्म राइटर रूमी जाफरी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत को डिप्रेशन की वजह से कई बार अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 10:56 AM (IST)Updated: Sun, 26 Jul 2020 11:40 AM (IST)
Sushant Singh Rajput: 'डिप्रेशन की वजह से कई बार अस्पताल में भर्ती हुए थे सुशांत सिंह राजपूत'
Sushant Singh Rajput: 'डिप्रेशन की वजह से कई बार अस्पताल में भर्ती हुए थे सुशांत सिंह राजपूत'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड केस के बाद एक्टर को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं। पुलिस जांच से लेकर करीबियों की ओर से किए गए खुलासों में एक्टर के फिल्मी और निजी जीवन को लेकर कई ऐसी बातें पता चल रही हैं, जो पहले शायद ही लोगों को पता थीं। अब राइटर-डायेक्टर रूमी जाफरी ने अपने दोस्त सुशांत के डिप्रेशन को लेकर बात की है और बताया है कि वो डिप्रेशन की वजह से कई बार अस्पताल में भर्ती भी हुए थे।

loksabha election banner

साथ ही उन्होंने बताया कि सुशांत ने उनसे डिप्रेशन को लेकर बात भी की थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, रूमी ने बताया, 'यह नवंबर 2019 की बात है। इससे पहले, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के डिप्रेशन में होने के बारे में बताने के लिए कॉल किया था। मुझे पता नहीं था कि इसका क्या मतलब है। लेकिन नवंबर में, मैं सुशांत के पास गया था। वह मुझसे उसी गर्मजोशी के साथ मिला, जैसे वो हमेशा मिलता था।'

Dil Bechara IMDB Rating: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म ने बनाया रिकॉर्ड, आईएमडीबी पर मिली 10/10 रेटिंग

राइटर ने आगे बताया, 'उसने मुझे गले लगाया। उसने तब मुझे बताया कि वह डिप्रेशन से लड़ रहा है और उसे नहीं पता था कि इसके बारे में क्या करना है। मैं दंग रह गया। मैंने कहा- अरे सुशांत, तू तो स्टार है। डिप्रेशन क्यों? मैं बस समझ नहीं सका कि वह किस वजह से डिप्रेशन में था।' रूमी ने बताया कि उन्होंने सुशांत की स्थिति के बारे में ज्यादा जांच पड़ताल नहीं की।

उनका कहना है, 'एक तो वो मुझसे उम्र में बहुत छोटा था। दूसरी बात, वह एक स्टार था। हम सभी जानते हैं कि उनके साथ लाइन पार करने से पहले कब रुकना है। लेकिन, उसके भरोसा जताने के बाद मैंने सुशांत की सेहत पर कड़ी नज़र रखी। उसे डिप्रेशन की वजह से कई बार हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन, मीडिया को बताया गया कि वह डेंगू आदि बीमारियों के लिए एडमिट है, लेकिन सच ये है कि सुशांत का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था।' 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.