Move to Jagran APP

Siddharth Pithani का खुलासा, दिशा सालियान की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत, हो गई थी ऐसी हालत

सुशांत सिंह राजपूत के ख़ास दोस्त और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी लगातार इंटरव्यूज़ दे रहे हैं और ऐसी बातों का खुलासा कर रहे हैं जो यकीनन आप और हम नहीं जानते होंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 01:18 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 01:24 PM (IST)
Siddharth Pithani का खुलासा, दिशा सालियान की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत, हो गई थी ऐसी हालत
Siddharth Pithani का खुलासा, दिशा सालियान की मौत की खबर सुन बेहोश हो गए थे सुशांत सिंह राजपूत, हो गई थी ऐसी हालत

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के ख़ास दोस्त और उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पठानी लगातार इंटरव्यूज़ दे रहे हैं और एक्टर से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर रहे हैं जो यकीनन आप और हम नहीं जानते होंगे। सिद्धार्थ के कुछ बयान पहले भी सामने आ चुके हैं और अब उन्होंने ज़ूम से बातचीत में इस बात खुलासा किया है कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत के बाद एक्टर की हालत बहुत ख़राब हो गई थी।

loksabha election banner

आपको याद होगा कि सुशांत की मौत के ठीक 6 दिन पहले यानी 8 जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा दिशा सालियान की मौत हो गई थी। 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी। सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत, दिशा की मौत के बाद काफी परेशान थे। इस खबर से उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे।

बातचीत में सिद्धार्थ ने बताया, ‘सुशांत, दिशा से केवल एक बार मिले थे, वो बहुत कम वक्त के लिए उनकी मैनेजर रही थीं। लेकिन दिशा की मौत के बाद जो खबरें आईं उनमें सुशांत के नाम का भी बार-बार जिक्र किया जा रहा था, वो इस बात से भी काफी अपसेट थे कि दिशा के साथ उनका नाम क्यों लिया जा रहा है। उस दिन मैं और सुशांत कि बहन उनके घर पर थे, और रिया जा चुकी थीं। सुशांत की बहन ने उन्हें संभाला, उन्हें खाना खिलाया, पानी पिलाया, लेकिन सुशांत पूरा दिन रोते रहे थे। उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी वो रोते-रोते बेहोश तक हो गए थे। उस वक्त मैं और सुशांत की बहन वहीं थे, मैंने सुशांत के पहले ऐसे कभी नहीं देखा था’।

सुशांत छोड़ना चाहते थे एक्टिंग: इससे पहले ज़ूम को ही दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया था कि सुशांत ने उन्हें जनवरी के पहले हफ्ते में फोन किया था, और कहा था, 'प्लीज वापस आ जाओ। मुझे लगता है कि हम एक-साथ मिलकर कुछ कर सकते हैं। अब मैं और एक्टिंग नहीं करना चाहता। मैं और तुम मिलकर वर्चुअल रिएलिटी या किसी दूसरी फील्ड में कुछ काम शुरू कर सकते हैं। इसके लिए तुम बिल्कुल सही इंसान हो मुझे इस पर पूरा यकीन है। तुम अपनी नौकरी छोड़ दो, मैं तुम्हें उतनी ही सैलरी दूंगा।' दोस्त ने बताया कि सुशांत एक्टिंग नहीं करना चाहते थे सुशांत ने भावुक होकर कहा था, 'ये सब एक्टर हैं और सब एक्टिंग कर रहे हैं।' Photo Credit- Viral Bhayani Insta


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.