Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput: अनसीन वीडियो शेयर कर बोले मुकेश छाबड़ा, कभी ऑडिशन में नहीं हुए सुशांत

Sushant Singh Rajput कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 11:06 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 11:06 AM (IST)
Sushant Singh Rajput: अनसीन वीडियो शेयर कर बोले मुकेश छाबड़ा, कभी ऑडिशन में नहीं हुए सुशांत
Sushant Singh Rajput: अनसीन वीडियो शेयर कर बोले मुकेश छाबड़ा, कभी ऑडिशन में नहीं हुए सुशांत

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' डिजिटल पर रिलीज होने वाली है। अगले महीने एक्टर के फैंस उनकी फिल्म देख पाएंगे। फिल्म के रिलीज से पहले फिल्म और एक्टर से जुड़ी कई बातें भी सामने आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा सुशांत के बेहद करीबी रहे हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'दिल बेचारा' की डिजिटल रिलीज की घोषणा करते हुए बताया था कि दोनों की साथ में कई योजनाएं थीं।

loksabha election banner

अब उन्होंने अपनी कंपनी मुकेश छाबड़ा कास्टिंग कंपनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर सुशांत का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें ट्रिब्यूट दिया है। एक मिनट 45 सेकंड के इस वीडियो में सुशांत की पहली फिल्म 'काय पो छे' से लेकर 'छिछोरे' तक का सफर दिखाया गया है। इस वीडियो में 'काय पो छे' का ऑडिशन, 'पीके' और फिल्म के दौरान की गई उनकी मस्ती को दिखाया गया है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A boy who never failed in any auditions, touched millions of hearts with his talent on screen and decided to stay forever in our hearts... Here’s a tribute from Team MCCC to #SushantSinghRajput and his journey, which will be forever cherished and celebrated Rest in Love #SushantSinghRajput

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc) on

मुकेश ने इस वीडियो के साथ बताया कि सुशांत कभी किसी ऑडिशन में फेल नहीं हुए थे। उन्होंने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता और हमेशा के लिए सबके दिलों में बस गए। वीडियो के अंत में मुकेश और उनकी टीम के साथ सुशांत की कई तस्वीरें हैं। 'दिल बेचारा' से मुकेश छाबड़ा निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी, जो इस प्लेटफॉर्म के नॉन सबस्क्राइबर लोगों के लिए भी उपलब्ध होगी।

बता दें कि मुकेश छाबड़ा और सुशांत काफी करीबी रहे हैं और पुलिस ने सुसाइड केस में मुकेश छाबड़ा के भी बयान दर्ज किए हैं। मुकेश उन लोगों में से एक थे, जो सुशांत के अंतिम संस्कार में उपस्थित थे। वे घनिष्ठ मित्र के रूप में जाने जाते थे। साथ ही सुशांत के सुसाइड के बाद उनके कई बयान सामने आ चुके हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और पुलिस उनके आत्महत्या करने की वजह तलाश रही है। अभी तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.