Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput को था रिया चक्रवर्ती से ख़तरा? परिवार ने पुलिस को पहले ही दी थी जानकारी

जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है तब से इस केस से जुड़ी एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 06:16 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:16 PM (IST)
Sushant Singh Rajput को था रिया चक्रवर्ती से ख़तरा? परिवार ने पुलिस को पहले ही दी थी जानकारी
Sushant Singh Rajput को था रिया चक्रवर्ती से ख़तरा? परिवार ने पुलिस को पहले ही दी थी जानकारी

नई दिल्ली, जेएनएन। जब से सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है, तब से इस केस से जुड़ी एक के बाद एक नई जानकारी सामने आ रही है। हाल ही में एक्टर का केस हैंडल कर रहे वकील विकास सिंह ने इंडिया टुडे से बातचीत में बताया कि सुशांत की जान को ख़तरा था। विकास ने कहा, ‘हमने 25 फरवरी को ही बांद्रा पुलिस को बताया था कि सुशांत अच्छी संगत में नहीं है, कृपया आप ये देखें, ताकि उन्हें कोई नुकसान न पहुंचे। उस समय सुशांत पूरी तरह से रिया चक्रवर्ती के चंगुल में थे’।

loksabha election banner

विकास ने आगे कहा, ‘बिहार पुलिस इस मामले में केस फाइल नहीं करना चाहती थी, लेकिन जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर एक्शन लिया तब पुलिस ने केस फाइल किया। हमने जब बिहार पुलिस से केस फाइल करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि इसे बड़े-बड़े नामी लोग इन्वॉल्व हैं। हम नीतीश कुमार का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने हमारी बात सुनी और नेता संजय झा से इस पर केस पर संज्ञान लेने को कहा। फिर, उन्होंने पुलिस के सामने ये केस रखा और एफआईआर दायर की गई’। विकास मुंबई पुलिस की जांच से खुश नहीं है और उन्होंने रिया की गिरफ्तारी की मांग की है।

ये भी पढ़ें : Rhea Chakraborty FIR: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने लगाए ये गंभीर आरोप, जानें- एफआईआर से जुड़ी हर एक बात

विकास ने कहा, ‘मुंबई पुलिस इस केस में गलत दिशा में जांच कर रही है। वो उन लोगों से पूछताछ कर रही है जो उनके साथ सीधे तौर पर जुड़े हुए नहीं थे। वो लोग रिया चक्रवर्ती से ज्यादा पूछताछ नहीं कर रहे हैं। इसलिए हमें बिहार में एफआईआर दर्ज करवानी पड़ी’। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर पैसों पर कब्जा करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.