Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के परिवार पर फिर आई मुसीबत, दिल की बीमारी की वजह से पिता केके सिंह अस्पताल में भर्ती, तस्वीर आई सामने

Sushant Singh Rajput के पिता के हाल ही में दिल की बीमारी की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केके सिंह इस वक्त हरियाणा के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जहां से उनकी एक तस्वीर सामने आई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sun, 20 Dec 2020 01:06 PM (IST)Updated: Sun, 20 Dec 2020 01:06 PM (IST)
Sushant Singh Rajput के परिवार पर फिर आई मुसीबत, दिल की बीमारी की वजह से पिता केके सिंह अस्पताल में भर्ती, तस्वीर आई सामने
Sushant Singh Rajput Father KK Singh Admitted In Hospital Due To Heart Problem Photo Goes Viral Om Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर एक बार फिर से मुसीबत आ गई है। एक्टर के पिता केके सिंह अस्पताल में भती हैं। सुशांत के पिता के हाल ही में दिल की बीमारी की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। केके सिंह इस वक्त हरियाणा के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं। जहां से उनकी एक तस्वीर सामने आई है। हलांकि अब उनकी हालत पहले से बेहतर बताई जा रही है, लेकिन उनका इलाज अभी भी जारी है। ये खबर सामने आते ही उनके फैंस और परिवार के लोग काफी परेशान हो गए थे।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के बारे में जानकारी सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। विरल ने अपने पेज पर एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा है कि केके सिंह हार्ट प्रॉब्लम के कारण इस समय फरीदाबाद के एशियन हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। केके सिंह की अस्पताल से सामने आई तस्वीर में उनके साथ सुशांत की बहनें प्रियंका और मीतू सिंह भी दिखाई दे रही हैं। वहीं केके सिंह अस्पताल में बिस्तर में लेटे नजर आ रहे हैं। केके सिंह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर फैंस के लगातार कमेंट्रस आ रहे हैं। वहीं फैंस कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआं मांग रहे हैं। 

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.