Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty FIR: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, शेखर सुमन बोले- 'अच्छी खबर'

FIR Against Rhea Chakraborty रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये एफआईआर किसी और ने नहीं बल्कि सुशांत के पिता केके सिंह ने करवाई है। Photo- Rhea/Viral Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 07:26 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 08:14 AM (IST)
Rhea Chakraborty FIR: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, शेखर सुमन बोले- 'अच्छी खबर'
Rhea Chakraborty FIR: सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, शेखर सुमन बोले- 'अच्छी खबर'

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब एक नया मोड़ आया है। एक तरफ जहां इस केस को लेकर लगातार फैंस और कुछ सेलेब्स द्वारा सीबीआई जांच की मांग की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म अभिनेत्री और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। ये एफआईआर किसी और ने नहीं, बल्कि सुशांत के पिता केके सिंह ने करवाई है। एफआईआर पटना के राजीव नगर थाने में दर्ज कराई गई है। 

prime article banner

पटना सेंट्रल ज़ोन के इंस्पेक्टर संजय सिंह ने एएनआई को दिए बयान में बताया, ‘सुशांत के पिता द्वारा रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई गई है। रिया के खिलाफ कई मामलों के शिकायत दर्ज की गई है जिसमें उन्हें अपने प्यार में फंसाकर पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकसाने का भी आरोप भी शामिल है'।

इंस्पेक्टर के मुताबिक सुशांत के केस की जांच करने के लिए बिहार से चार लोगों की पुलिस की टीम मुंबई पहुंच चुकी है, जो इस केस से जुड़े सभी जरूरी कागज़ात मुबंई पुलिस से कलेक्ट करेगी। पटना पुलिस टीम में इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर के साथ इंस्पेक्टर मो. कैसर आलम, मनोरंजन भारती और एक अन्य इंस्पेक्टर शामिल हैं।

सुशांत के केस को लेकर अभिनेता शेखर सुमन भी लगातार एक्टिव हैं। एक्टर ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर रिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की जानकारी दी है, साथ ही बिहार से पुलिस की चार लोगों की टीम के मुंबई जाने पर खुशी ज़ाहिर की है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘एक अच्छी खबर आ रही है, सुशांत के परिवार द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद पटना पुलिस बॉम्बे आ गई है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.