Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने भाई को दी भावभीनी विदाई, लिखा- हमेशा खुश रहना!

Sushant Singh Rajput Death सुशांत के 13वीं संस्कार पर परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया था जिसमें जानकारी दी गयी कि उनके पटना वाले घर को एक स्मारक में तब्दील किया जाएगा।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 02:23 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jun 2020 08:27 PM (IST)
Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने भाई को दी भावभीनी विदाई, लिखा- हमेशा खुश रहना!
Sushant Singh Rajput की बहन श्वेता ने भाई को दी भावभीनी विदाई, लिखा- हमेशा खुश रहना!

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह जाना उनके परिवार वालों को ज़िंदगी भर का ग़म दे गया। सुशांत के पटना स्थित घर में उनकी यादें ज़िंदा हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए भावपूर्ण विदाई दी।

loksabha election banner

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा-सा भा नोट भाई सुशांत की याद में लिखा- मेरे छोटे भाई को अंतिम बार प्यार और सकारात्मकता से भरी विदाई। उम्मीद है, तुम जहां भी होओगे, हमेशा ख़ुश रहोगे। हम हमेशा तुम्हें प्यार करते रहेंगे। बता दें कि सुशांत के 13वीं संस्कार पर परिवार की ओर से एक बयान जारी किया गया था, जिसमें जानकारी दी गयी कि उनके पटना वाले घर को एक स्मारक में तब्दील किया जाएगा। सुशांत से जुड़ी तमाम चीज़ें वहीं रखी रहेंगी। इनमें उनकी चर्चित दूरबीन भी होगी, जिससे सुशांत अंतरिक्ष की गहराइयों में मौजूद सितारों को देखा करते थे। 

 

View this post on Instagram

A Final love and positivity filled send-off to my little brother. Hope you always stay happy where ever you are.... we will always love you for eternity. ❤️ #sushantsinghrajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

इस बयान में यह भी कहा गया है कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स को अब उनका परिवार ही सम्भालेगा और फैंस के लिए वो उपलब्ध रहेंगे। सुशांत की याद में सुशांत सिंह राजपूत फाउंडेशन की स्थापना की जाएगी। इसके तहत सिनेमा, साइंस और स्पोर्ट्स के क्षेत्रों में उभरती हुई प्रतिभाओं की मदद की जाएगी। ये तीनों विषय ही सुशांत के दिल बेहद करीब थे।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून को हुआ था। उनके सुसाइड करने की ख़बर पर पहले तो किसी को यक़ीन ही नहीं हुआ, फिर फैंस और इंडस्ट्री काफ़ी वक़्त तक सदमे में रहे। सुशांत की सुसाइड के पीछे डिप्रेशन को कारण माना जा रहा है। हालांकि पुलिस कई कोणों से जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी तरह की साजिश की आशंका से साफ़ इनकार किया गया है। पुलिस इस पहलू पर ज़रूर जांच कर रही है कि उन पर करियर को लेकर किसी तरह का मानसिर दबाव तो नहीं था या उन्हें प्रताड़ित तो नहीं किया जा रहा था। इसके लिए पूछताछ जारी है। 

वेटरन एक्टर नाना पाटेकर ने सुशांत के पटना स्थित घर जाकर परिवार से मुलाक़ात की और उनके पिता का दुख बांटा। वहीं शेखर सुमन ने भी पटना जाकर परिवार से मिलने की ख़बर ट्विटर पर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.