Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: करण जोहर के मैनेजर के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ को मुंबई पुलिस ने किया समन

Sushant Singh Rajput Death धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तलब किया है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:45 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 07:54 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: करण जोहर के मैनेजर के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ को मुंबई पुलिस ने किया समन
Sushant Singh Rajput Death: करण जोहर के मैनेजर के बाद अब धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ को मुंबई पुलिस ने किया समन

नई दिल्ली, जेएनएनl सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि करण जोहर के प्रबंधक को बुलाया गया हैl बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुए एक महीने से अधिक समय हो चुका है और उनकी मौत की जांच अभी चल रही है।

loksabha election banner

मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही है और साथ ही साथ दिवंगत अभिनेता से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रही है, जिसमें उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, दिल बेचारा की सह-कलाकार संजना सांघी, सहित कई अन्य लोग शामिल है। कुछ घंटों पहले यह बताया गया था कि करण जोहर के प्रबंधक को मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। अब हालिया रिपोर्ट के अनुसार धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तलब किया है।

ANI ने बताया कि धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता को अब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में तलब किया है और यह खबर करण जोहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के कुछ घंटों बाद आई है। सुशांत ने जैकलीन फर्नांडीज के साथ धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ड्राइव में काम किया और यह पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस बीच महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने घोषणा की कि महेश भट्ट को भी मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

 

View this post on Instagram

Happiest @karanjohar day to all of us! Having a Karan in your life usually means having a riot of laughter, incredible stories and extraordinary travelogues. He is the unquestionable king of glamour, an extraordinary raconteur, a versatile leader and above all, the greatest friend. 15 years of working together & 38 years of growing up together - and yet, am sure, the best is yet to come! Happy birthday Karan!!! ❤️

A post shared by Apoorva Mehta (@apoorva1972) on

ANI के एक ट्वीट में अनिल देशमुख के हवाले से लिखा गया है, '37 लोगों के बयानों को दर्ज किया गया है और जल्द महेश भट्ट का एक या दो दिन में बयान दर्ज किया जाएगा। कंगना रनोट को बयान दर्ज करने के लिए समन भेजा गया है। करण जौहर के मैनेजर को बुलाया गया है, अगर जरूरत पड़ी, तो करण जोहर को भी बुलाया जाएगा।' इस बीच लगभग एक हफ्ते पहले कंगना रनोट ने एक साक्षात्कार में सवाल किया था कि महेश भट्ट को मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक पूछताछ के लिए क्यों नहीं बुलाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.