Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: निधन को एक महीना पूरा होने पर भावुक सेलेब्स, एकता कपूर ने साझा कीं यादें

Sushant Singh Rajput Death टीवी एक्टर रवि दुबे ने सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का एक डायलॉग ट्विटर पर लिखकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर की- जन्म कब लेना है और मरना कब है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 14 Jul 2020 06:40 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:40 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: निधन को एक महीना पूरा होने पर भावुक सेलेब्स, एकता कपूर ने साझा कीं यादें
Sushant Singh Rajput Death: निधन को एक महीना पूरा होने पर भावुक सेलेब्स, एकता कपूर ने साझा कीं यादें

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 14 जुलाई को एक महीना हो गया। 14 जून को उन्होंने सुसाइड करके इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। ज़िंदगी के इस मोड़ और पड़ाव पर सुशांत का इस तरह जाना बिल्कुल अप्रत्याशित था। बाहर से देखने पर कहीं कोई ऐसी वजह नहीं समझ आती कि सुशांत को इस तरह ख़ुद ज़िदगी ख़त्म करनी पड़े। यह वजह है कि उनकी मौत का दुख महसूस करने वालों में एक कसक और छटपटाहट है। एक महीने बाद भी सुशांत की यादें उन्हें जानने वालों को कचोटती हैं, जो सोशल मीडिया के ज़रिए बाहर आ रही हैं।

loksabha election banner

एकता कपूर ने सुशांत के निधन का एक महीना पूरा होने पर उनके साथ कई तस्वीरों का कोलाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा-  सुशी, तुम्हें शांति मिले। जब हम एक शूटिंग स्टार देखेंगे तो समझ जाएंगे कि यह तुम हो और हम मुस्कुराहट के साथ एक विश मांगेंगे। तुम हमेशा प्यार रहोगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Rest In Peace sushi!!!! We will smile and make a wish when we see a shooting star and know it’s u!!!! Love u forever!!

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor) on

एकता की इस पोस्ट पर कई सेलेब्रिटीज़ ने रिएक्ट किया है और दिल की इमोजी बनाकर अपना प्यार ज़ाहिर किया है। इनमें मौनी रॉय, अक्षय डोगरा, अर्जुन बिजलानी, मुकेश छाबड़ा, आदित्य सिंह राजपूत, करिश्मा तन्ना आदि शामिल हैं।

टीवी एक्टर रवि दुबे ने सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का एक डायलॉग ट्विटर पर लिखकर अपनी भावनाएं ज़ाहिर की- जन्म कब लेना है और मरना कब है। यह हम डिसाइड नहीं करते, पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं। 

वहीं शेखर सुमन ने सुशांत के निधन की पहली मासिक बरसी पर अपने घर में दीया जलाकर उन्हें याद किया। शेखर ने इसका वीडियो पोस्ट करके लिखा- सुशांत, एक दिव्य ज्योति की तरह तुमने हमारे जीवन को रोशन किया और हमेशा ऐसा करते रहोगे। यह दुनिया तुम्हें कभी नहीं भूल सकेगी। लाखों आउटसाइडर्स को प्रेरित करते रहोगे, जो सपना देखने का हिम्मत करते हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म की बहस भी छिड़ी और अभी तक जारी है। वहीं फैंस सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुसाइड की पुष्टि होने के बावजूद मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। ख़ासकर प्रोफेशनल एंगल से। कहीं किसी व्यावसायिक रंजिश की वजह से सुशांत इतना बड़ा क़दम उठाने के लिए मजबूर तो नहीं हुए थे। इस केस में पुलिस अब तक 30 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.