Move to Jagran APP

Sushant Singh ने जब सारा अली के साथ 'स्वीटहार्ट' सॉन्ग पर किया था डांस, लाखों बार देखा गया Video

सुशांत एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक जबदस्त डांसर भी थे। उनके डांस मूव्स का हर कोई दीवाना था। इसी बीच सुशांत का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 09:13 AM (IST)
Sushant Singh ने जब सारा अली के साथ 'स्वीटहार्ट' सॉन्ग पर किया था डांस, लाखों बार देखा गया Video
Sushant Singh ने जब सारा अली के साथ 'स्वीटहार्ट' सॉन्ग पर किया था डांस, लाखों बार देखा गया Video

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत आज हर किसी के जुबान पर बस उन्हीं का ही नाम है। एक हंसता मुस्कुरात लड़का इस दुनिया से आखिर ऐसे क्यों चला गया इस बात का जवाब हर कोई पाना चाहता है। अभी तक उनकी फैमिली और फैंस इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं है किस उनका चहेता सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहा। सुशांत एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ ही एक जबदस्त डांसर भी थे। उनके डांस मूव्स का हर कोई दीवाना था। इसी बीच सुशांत का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ 'स्वीटहार्ट' सॉन्ग पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर आप सुशांत के डांस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएगा।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

Sushant Singh Rajput & Sara Ali Khan dance 💚💜💙 .... Follow me Instagram More videos @love.song.10 #sushantsinghrajput #saraalikhan #Kedarnath #sweetheart #song #dance #India #Bollywood #KiaraAdvani #ShraddhaKapoor #kritisanon #dishapatani #lovesong

A post shared by LOVE SONG (@love.song.10) on

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों स्टार्स अपनी हिट फिल्म 'केदारनाथ' के गाने 'स्वीटहार्ट' पर रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान सुशांत सिंह के स्टेप्स और उनकी एनर्जी देखने लायक है। वहीं गाने के बीच में सारा अली खान की एंट्री ने चार चांद लगा दिए हैं। वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। दोनों स्टार्स ने फिल्म 'केदारनाथ' में लीड रोल प्ले किया था। 

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। 

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। 'काय पो छे!' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' अगले महीने 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.