Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: जब बहन के संगीत में झूम कर नाचे थे एक्टर, अनदेखी तस्वीर आई सामने

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। वहीं श्वेता लगातार सुशांत से जुड़ी कई तस्वीरें वीडियो और पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच श्वेता ने सुशांत की एक और अनसीन तस्वीर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 11:26 AM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 11:26 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Dance On Sister Shweta Singh Kirti Sangeet Ceremony

नई दिल्ली, जेएनएन। 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि फैंस और स्टार्स भी काफी दुखी हैं। एक्टर के निधन को तीन माह से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। इन तीन महीनों में इस केस में एक के बाद एक कई परते खुलती नजर आ रहीं हैं। महज एक सुसाइड से शुरू हुआ ये केस अब ड्रग मामले तक जा पहुंचा है। इन सबके बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार भाई के लिए इंसाफ की मांग कर रही हैं। वहीं श्वेता लगातार सुशांत से जुड़ी कई तस्वीरें, वीडियो और पोस्ट शेयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच श्वेता ने सुशांत की एक और अनसीन तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है।

loksabha election banner

श्वेता सिंह कीर्ति ने आज यानी 25 सितंबर की सुबह सुशांत से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर श्वेता के संगीत की है। इस तस्वीर में सुशांत अपनी बहन के संगीत में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में श्वेता अपने भाई सुशांत सिंह संग डांस करती दिख रही हैं। सुशांत की बहन ने भाई की इन यादों को 'कीमती' बताया है।

फोटो में आप देख सकते हैं कि बहन श्वेता के संगीत में सुशांत सिंह व्हाइट शर्ट में फॉर्मल लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। श्वेता कीर्ति सिंह ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- 'कीमती यादें।' बता दें कि ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर को लाइफ के करने केस साथ ही फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।  

आपको बता दें कि एक्टर शेखर सुमन जो कि सुशांत सिंह के निधन के बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के जरिए उन्होंने अपनी राय रखते हुए शेखर ड्रग्स सहित कई बातें लिखीं हैं।

शेखर सुमन ट्विटर पर लिखते हैं, 'ड्रगीज को मरने दो, सलाखों के पीछे डालो, देश से निकालो, फिल्म से निकालो हमें कोई मतलब नहीं। हमें सिर्फ ये बताओ सुशांत को किसने मारा और क्यों? कहां गए पिठानी, नीरज, सैम्यूअल, खत्री, कुक, ऐम्बुलेंस वाला, नकाब वाली लड़की, लॉकस्मिथ और वह पूरा गैंग?'

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.