Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा इस शख्स को, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता था ड्रग्स

Sushant Singh Rajput केस में अबतक ड्रग मामले में करीब 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं अब एक ऐसे शख्स की एनसीबी ने रंगे हाथों दबोचा है जो ​कथित तौर पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 11:18 AM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 12:01 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा इस शख्स को, इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को सप्लाई करता था ड्रग्स
Sushant Singh Rajput Case NCB Arrests One Person Who Supply Drugs To Film And TV Industry Persons

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज कई महीने बीत चुके हैं। एक के बाद एक कई बड़े नाम इस केस में जुड़ते जा रहे हैं। अब तक सुशांत केस में जो भी खुलासे हुए वो काफी चौंकाने वाले रहे। महज एक सुसाइड की जांच से शुरु हुआ ये केस अब ड्रग एंगल तक पहुंच गया है। ड्रग कनेक्शन की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है। अब तक ड्रग मामले में करीब 30 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। वहीं, अब एक ऐसे शख्स को एनसीबी ने रंगे हाथों दबोचा है जो ​कथित तौर पर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को ड्रग्स सप्लाई करता है।  

loksabha election banner

एनसीबी के एक बड़े अधिकारी ने बड़ा खुलासा करते हुए इस बारे में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में 30 साल के आरोपी अब्दुल वाहिद का नाम सामने आया है। एनसीबी ने अब्दुल वाहिद को बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में आजाद नगर मेट्रो स्टेशन से पकड़ा। जहां उसके पास से 650 ग्राम गांजा, कुछ मेफेड्रोन और चरस, 1.75 लाख रुपये और एक कार बरामद की गई।  

इसी के साथ ही एनसीबी के अधिकारी का ये भी कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब्दुल वाहिद की गिरफ्तारी एक बड़ी कामयाबी है। वहीं, ऐसा माना जा रहा हैं कि इस केस में अब कई बड़े और चौंकाने वाले नामों का खुलासा हो सकता है।    

बता दें कि अब तक सुशांत की मौत के मामले में एनसीबी ने एक्टर की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं। इसके अलावा एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ की थी।

आपको बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.