Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- मुझसे कोई अपडेट ना पूछें, बताई यह वजह

Sushant Singh Rajput Case विशाल ने आगे लिखा कि ब्लॉग पर मैं जो कुछ लिखता हूं वो सुशांत के साथ मेरे संबंधों कैमिस्ट्री और सेकंड हैंड इनफॉर्मेशन पर आधारित है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 24 Aug 2020 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 07:55 AM (IST)
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- मुझसे कोई अपडेट ना पूछें, बताई यह वजह
Sushant Singh Rajput Case: सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने कहा- मुझसे कोई अपडेट ना पूछें, बताई यह वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की जांच जारी है और फैंस की निगाहें जांच के एक-एक अपडेट पर टिकी हुई हैं। सभी को यह जानने की बेकरारी है कि आख़िर उनके चहते स्टार के साथ क्या हुआ था। सुशांत ने आत्य-हत्या की या फिर यह हत्या है? इसी क्रम में जानकारी की तलाश सुशांत के फैंस को हर उस शख़्स तक ले जाती है, जो उनसे जुड़ा हुआ है। फैंस की इस व्यग्रता को देखते हुए सुशांत के बहनोई विशाल कीर्ति ने अपने ब्लॉग के ज़रिए कहा कि उन्हें उतना ही पता है, जितना एफआईआर और पब्लिक डोमेन में उपलब्ध जानकारी से सामने आया है, क्योंकि पिछले लगभग एक साल से वो उनके टच में नहीं थे।

loksabha election banner

विशाल ने अपने ब्लॉग में लिखा- मैंने देखा है कि बहुत से लोग मुझे सुशांत डेथ केस की विस्तृत जानकारी मांग रहे हैं। मुझे पोस्ट मार्टम और दूसरे सवाल पूछे जा रहे हैं। मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप लोगों की तरह ही मैं ख़ुद बहुत-सी बातें नहीं जानता और मैं भारत स्थित परिवार से वो सवाल जानबूझकर नहीं पूछ रहा हूं। हर कोई तनाव में है और मैं इसे बढ़ाना नहीं चाहता। 

विशाल ने आगे लिखा कि ब्लॉग पर मैं जो कुछ लिखता हूं, वो सुशांत के साथ मेरे संबंधों, कैमिस्ट्री और सेकंड हैंड इनफॉर्मेशन पर आधारित है, जो मुझे एफआईआफ, पब्लिक डोमेन और परिवार के सदस्यों से बातचीत के आधार पर पता चला है। मैं सुशांत के साथ 2019 से टच में नहीं था, जब से रिया उनकी ज़िंदगी में आयी थी। इससे पहले मैं लगातार 12 साल तक सुशांत के टच में था। 

काल क्रम के अनुसार देखें तो हम 1997-2007 तक दोस्त थे और 2007 के बाद पारिवारिक सदस्य बन गये। 2007 के बाद से हम लगातार एक दूसरे के संपर्क में थे। नियमित रूप से एक-दूसरे को टेक्स्ट भेजते थे। कभी-कभी मिलते थे। इसके बाद विशाल ने अपनी शादी के रिसेप्शन के कुछ वीडियो पोस्ट किये हैं। विशाल लिखते हैं कि जून 2007 में सुशांत 21 साल के थे और तब भी उनकी बॉडी लैंग्वेज किसी सेलेब्रिटी की तरह थी। 

बता दें कि सुशांत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित निवास पर मिला था। शुरुआत में इसे डिप्रेशन की वजह से आत्म-हत्या माना गया। बाद में उनके परिजनों और फैंस के भारी दबाव के बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गयी है। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों को आरोप बनाया है। सीबीआई की एफआईआर में भी यही लोग मुख्यारोपी हैं। (Photo Credit- Vishal Kirti Twitter Account)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.