Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: नेपोटिज़्म की बहस के बीच बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं इतने स्टार किड्स

Sushant Singh Rajput Death सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म को का मुद्दा गर्म है। इसकी वजह से कई स्टार किड्स फैंस और आलोचकों के निशाने पर हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 04:57 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 03:52 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: नेपोटिज़्म की बहस के बीच बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं इतने स्टार किड्स
Sushant Singh Rajput Death: नेपोटिज़्म की बहस के बीच बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं इतने स्टार किड्स

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के दु:खद निधन के बाद से ही सोशल मीडिया में नेपोटिज़्म या परिवारवाद का मुद्दा गर्माया हुआ है। इस बहस में करण जौहर, आलिया भट्ट और कई लोग निशाने पर आये, जो किसी फ़िल्मी परिवार से जुड़े हैं या उन्हें लेकर काम करते हैं। इसका असर यह हुआ है कि करण ने 14 जून के बाद कोई ट्वीट नहीं किया। उन्होंने ट्विटर पर स्टार किड्स को भी फॉलो करना बंद कर दिया। वहीं, आलिया भट्ट पोस्ट करती हैं, मगर कमेंट बॉक्स बंद कर देती हैं। सोनाक्षी सिन्हा तो ट्विटर से चली ही गयी हैं। ऐसे में स्टार किड्स की एक नई जनरेशन बॉलीवुड में डेब्यू के लिए कतारबद्ध है। कुछ का डेब्यू पक्का हो चुका है, जबकि कुछ ऐसे हैं, जो फ़िल्मी करियर के लिए ख़ुद को तैयार कर रहे हैं।

loksabha election banner

अहान शेट्टी

इनमें सबसे पहले नाम आता है सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी का, जिन्हें प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। अहान तेलुगु हिट आरएक्स 100 के हिंदी रीमेक से बॉलीवुड पारी शुरू करेंगे।

 

View this post on Instagram

In the making

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty) on

इब्राहिम अली ख़ान

सैफ़ अली ख़ान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली ख़ान भी डेब्यूटेंट्स की लाइन में खड़े हैं। इब्राहिम के डेब्यू प्रोजेक्ट को लेकर अभी कोई ख़बर नहीं है, मगर उनकी तैयारी शुरू है। मैगज़ीन के कवर्स पर फोटोशूट से लेकर सोशल मीडिया में इब्राहिम की सक्रियता इस ओर संकेत करती है। एक इंटरव्यू में सैफ़ ने इशारा भी किया था कि इब्राहिम एक्टिंग की तरफ़ रुझान रखते हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

सुहाना ख़ान

शाह रुख़ ख़ान और गौरी ख़ान की बेटी सुहाना की आंखों में भी बड़े पर्दे के सपने करवटें ले रहे हैं। सुहाना एक शॉर्ट फ़िल्म द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू में पहले ही काम कर चुकी हैं, जिसे उनके एक क्लासमेट ने डायरेक्ट किया था। एक मैगज़ीन के इंटरव्यू में सुहाना ने एक्टिंग के लिए अपनी दिलचस्पी के बारे में भी बताया था। 

 

View this post on Instagram

my mum took these 😋 @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

शनाया कपूर

शनाया बॉलीवुड के मशहूर परिवार से आती हैं। वो अनिल कपूर के छोटे भाई संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं। शनाया ने अपनी कज़िन जाह्नवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना में बतौर असिस्टेंट काम किया है। पिछले साल पेरिस के Le Bals des Débutantes में भाग लेकर उन्होंने उपस्थिति ग्लैमर की दुनिया में दर्ज़ करवाई।

 

View this post on Instagram

💝 ... 📸 @rohanshrestha Styling .. @tanghavri .. outfit by @arpita_mehta

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on

इरा ख़ान

आमिर ख़ान और रीना दत्ता की बेटी इरा ख़ान बॉलीवुड की ओर बढ़ रही हैं। इरा ने प्ले Medea का निर्देशन किया, जिसे काफ़ी तारीफ़ मिली थी। इसमें युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने लीड रोल निभाया था। हालांकि इरा के बारे में यह पक्का नहीं है कि पर्दे पर या उसके पीछे अपना हुनर दिखाएंगे। 

 

View this post on Instagram

Can I drive this jeep? Edited: May I drive this jeep?* 📸 @photographybyroozbeh . . . #jeep #thar #mahindra #driverscar #feelsorryforthepassanger #shoot

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

यशवर्द्धन आहूजा

हीरो नम्बर वन गोविंदा के बेटे यशवर्द्धन आहूजा बॉलीवुड डेब्यू वाली लाइन में खड़े हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया में एक ख़बर आयी थी कि वो साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम में काम कर रहे हैं ताकि फ़िल्म व्यवसाय की बारीकियां सीख सकें। यशवर्द्धन अपने पिता की तरह कॉमिक फ़िल्म से करियर शुरू करना चाहते हैं।

 

View this post on Instagram

Happy #diwali 💥

A post shared by Yashvardhan Ahuja (@ahuja_yashvardhan) on

अलिज़ेह अग्निहोत्री

सलमान ख़ान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह अग्निहोत्री भी आने वाले दिनों में बड़े पर्दे पर दिख सकती हैं। हालांकि अभी तक अलिज़ेह के डेब्यू को लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

 

View this post on Instagram

#MondayBlues with my favvvv @alizehagnihotri 😘 Hair & Makeup: @dianakhambatta_ #AlizehAgnihotri #mondays #mondayfeels #denim #denimondenim #denimlife #shootdiaries #shootmood #shootlife #portrait #portrait_mood #portraitphotography #expression #peopleinframe #moment #perspective #humaneffect #photooftheday #postthepeople #photogram @sonyalphain #sonyalphain #sonya7riv @profotoglobal #profoto #profotoindia

A post shared by Avinash Gowariker (@avigowariker) on

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में महज़ 5 सालों में लॉन्च हुए दो दर्ज़न से अधिक स्टार किड्स, जानें क्या रहा रिज़ल्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.