Move to Jagran APP

Sushant Singh Death Case: रिया चक्रवर्ती की वजह से अधूरा रह गया सुशांत सिंह का ये बड़ा सपना, पिता ने किया खुलासा

एफआईआर में सुशांत के पिता ने बेटे के एक बड़े सपने का भी खुलासा किया है जिसे वह पूरा करना चाहते थे। लेकिन रिया की वजह से वह अपने उस सपने को पूरा नहीं कर सके।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 11:45 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 11:51 AM (IST)
Sushant Singh Death Case: रिया चक्रवर्ती की वजह से अधूरा रह गया सुशांत सिंह का ये बड़ा सपना, पिता ने किया खुलासा
Sushant Singh Death Case: रिया चक्रवर्ती की वजह से अधूरा रह गया सुशांत सिंह का ये बड़ा सपना, पिता ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक महीने बाद उसने केस ने उस वक्त मोड लिया जब उनके पिता केके सिंह ने बेटे के इंसाफ दिलाने के लिए अब बड़ा कदम उठाया है। सुशांत के पिता ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और उनके बेटे की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिजनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अब इस मामले में कई नए खुलासे होने शुरू हो गए हैं। एफआईआर होने के बाद रिया के खिलाफ जो बातें सामने आई हैं उन्हें जानकर आप भी दंग रह जाएंगें।

loksabha election banner

एफआईआर में सुशांत के पिता ने उनके एक बड़े सपने का भी खुलासा किया है जिसे वह पूरा करना चाहते थे। लेकिन रिया की वजह से वह अपने उस सपने को पूरा नहीं कर सके। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एफआईआर में बताया कि उनका बेटा ​फिल्म इंडस्ट्री छोड़ना चाहता था। वह अपने लिए एक नया ही सपना बुन रहा था। सुशांत एक्टिंग छोड़ आर्गेनिक यानी जैविक खेती करना चाहते थे।

इसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी। यही नहीं इस काम के लिए उन्होंने अपने महेश से भी बात कर ली थी। इस काम में सुशांत का दोस्त महेश उसके साथ कुर्ग जाने के लिए तैयार था। खेती के लिए वे केरल में जमीन भी तलाश रहे थे। लेकिन ये बात रिया चक्रवर्ती को नागवार गुजर रही थी। उसने इस बात के लिए सुशांत का विरोध भी किया। 

रिया ने तो सुशांत को यहां तक धमकी दी कि अगर उसने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी और उसकी बात नहीं मानी तो वह उसका करियर बर्बाद कर देगी। यहीं नहीं वह ​मीडिया के सामने सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट भी लीक करके ये बात कह देगी कि वह पागल हैं। ये गंभीर आरोप सुशांत के पिता ने दर्ज कराई गई एफआईआर में लगाया है।  

Photo Credit- Rhea Chakraborty Instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.