Move to Jagran APP

'क्या कूल हैं हम 3' में 'विद्या' होंगी सरप्राइज पैकेज

सेक्‍स कॉमेडी फिल्‍म 'क्या कूल हैं हम 3' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में तुषार कपूर, आफताब शिवदासानी और मंदना करीमी जहां मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, वहीं दर्शकों के लिए फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज 'विद्या' भी हैं।

By Test2 test2Edited By: Published: Sat, 16 Jan 2016 11:49 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2016 02:59 PM (IST)
'क्या कूल हैं हम 3' में 'विद्या' होंगी सरप्राइज पैकेज

नई दिल्ली। फिल्म 'क्या कूल हैं हम 3' की स्टारकास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में पूरी तरह से जुटी हुई है। फिल्म में तुषार कपूर, आफताब शिवदासानी और 'बिग बाॅस' की कंटेस्टेंट मंदना करीमी जहां मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, तो वहीं दर्शकों के लिए फिल्म में एक सरप्राइज पैकेज भी है। ये सरप्राइज हैं 'विद्या'।

loksabha election banner

इस बात का खुलासा आफताब और तुषार ने दिल्ली में अपने प्रमोशन के दौरान रेडियो को दिए इंटरव्यू में किया है। हालांकि विद्या का जिक्र ट्रेलर से लेकर फिल्म के पोस्टर तक में, कहीं भी नहीं किया गया हैं। लेकिन इन दोनों अभिनेताओं ने जिस तरीके से विद्या की तारीफ की है, उससे ऐसा लग रहा है उनके जलवे से ये दोनों अभिनेता पहले ही क्लीन बोल्ड हो चुके हैं और फिल्म में उनका रोल भी काफी दमदार होगा।

देखिए,शाहरुख खान के 'रईस' से जुड़ी ताजा तस्वीरें आईं सामने

'क्या कूल हैं हम 3' पहली बाॅलीवुड पाॅर्न काॅमेडी है। फिल्म की कहानी दो लड़कों के इर्दगिर्द घूमती नजर आएगी, जिन्हें बेरोजगारी पाॅर्न इंडस्ट्री में जाने को मजबूर कर देती है। फिल्म का ट्रेलर देख कर ऐसा लग रहा है कि फिल्म में काॅमेडी और सेक्स का जबरदस्त तड़का होगा, लेकिन रेडियो पर दिए इंटरव्यू में आफताब और तुषार ने बताया कि फिल्म में सेक्स कम और काॅमेडी ज्यादा देखने को मिलेगी।

कट्रीना ने 'पशमीना' के लिए तुड़वाईं हड्डियां और दिया ये बलिदान

अपने बोल्ड काॅन्सेप्ट और विवादों से 'क्या कूल हैं हम 3' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी है। अब देखना होगा की 22 जनवरी को रिलीज होने वाली ये फिल्म दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों तक खींचने में कितनी कामयाब रहती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.