Move to Jagran APP

Super 30 Anthem Niyam Ho Out: सुपर 30 के नये गाने में Hrithik Roshan ने दिखाये बग़ावती तेवर

Super 30 Anthem Niyam Ho Out 17 जुलाई को उप राष्ट्रपति भवन में फ़िल्म की स्क्रीनिंग की गयी थी। उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और उनके परिवार ने फ़िल्म देखी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 12:51 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 05:28 PM (IST)
Super 30 Anthem Niyam Ho Out: सुपर 30 के नये गाने में Hrithik Roshan ने दिखाये बग़ावती तेवर
Super 30 Anthem Niyam Ho Out: सुपर 30 के नये गाने में Hrithik Roshan ने दिखाये बग़ावती तेवर

नई दिल्ली, जेएनएन। Super 30 anthem Niyam Ho out: रितिक रोशन (Hrithik Roshan) की फ़िल्म सुपर 30 (Super 30) बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म 6 दिनों में 70 करोड़ रुपये से अधिक जमा कर चुकी है और माना जा रहा है कि पहले हफ़्ते में फ़िल्म 75 करोड़ रुपये के पड़ाव को आसानी से पार कर जाएगी। दूसरा वीकेंड आने से पहले फ़िल्म को रफ़्तार देने के लिए इसका नया गाना रिलीज़ किया गया है, जिसका शीर्षक है नियम हो (Niyam Ho)। यह गाना बग़ावती तेवरों वाला है। इस गाने के बोल अभिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और आरोही म्हात्रे समेत कई सिंगर्स ने आवाज़ दी है। अजय-अतुल ने इसका संगीत दिया है।

loksabha election banner

रितिक ने गाना शेयर करते हुए लिखा है- नियमों तोड़ने के लिए ही बनाये जाते हैं। सुपर 30 का एंथम नियम हो रिलीज़ कर दिया गया है। इस गाने में फ़िल्म के अलग-अलग दृश्यों और संवादों को बीच-बीच में पिरोया गया है, जिससे एक अलग प्रभाव पड़ता है। गाना फ़िल्म की थीम और कथ्य पर बिल्कुल फिट बैठता है। 

विकास बहल निर्देशित सुपर 30 पटना के मैथनेटिशियन आनंद कुमार की बायोपिक है, जिन्होंने सुपर 30 कोचिंग की स्थापना की थी। इस कोचिंग में ग़रीब तबके के बच्चों को आईआईटी जैसे संस्थानों की प्रवेश परीक्षा की मुफ़्त तैयारी करवाई जाती है। फ़िल्म के विषय को देखते हुए बिहार में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया है। 17 जुलाई को उप राष्ट्रपति भवन में फ़िल्म की स्क्रीनिंग की गयी थी। उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू और उनके परिवार ने फ़िल्म देखी। 

रितिक ने इसके लिए उप राष्ट्रपति का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा-आपका प्रोत्साहन हमारे लिए बहुत मायने रखता है। आपका और पूरे परिवार का फीडबैक पाकर ख़ुश हूं। आपके कीमती शब्दों के लिए आपका शुक्रिया सर।

सुपर 30, 12 जुलाई को रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म को समीक्षकों और दर्शकों का भरपूर साथ मिला, जिसका असर बॉक्स ऑफ़िस पर भी दिख रहा है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी ने अहम किरदार निभाये हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.