Move to Jagran APP

'नाइट प्रोग्राम' का रेट पूछने पर भड़कीं सनी लियोन ने रिपोर्टर को जड़ा थप्‍पड़

पॉर्न स्‍टार की इमेज सनी लियोन का पीछा ही नहीं छोड़ रही है। होली के मौके पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं सनी से एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि उनके 'नाइट प्रोग्राम' का रेट क्‍या है? इस पर भड़की सनी ने रिपोर्टर को थप्‍पड़ जड़ दिया।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 25 Mar 2016 11:01 AM (IST)Updated: Fri, 25 Mar 2016 11:11 AM (IST)
'नाइट प्रोग्राम' का रेट पूछने पर भड़कीं सनी लियोन ने रिपोर्टर को जड़ा थप्‍पड़

मुंबई। कहते हैं कि अतीत आपका पीछा आसानी ने नहीं छोड़ता है। पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सनी लियोन के साथ भी कुछ ऐसा ही है। पॉर्न स्टार की इमेज उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही है। होली के मौके पर एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सनी से एक रिपोर्टर ने पूछ लिया कि उनके 'नाइट प्रोग्राम' का क्या रेट है? ये सवाल सुन सनी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने रिपोर्टर के गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया।

loksabha election banner

सुना आपने, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का भी हो गया ब्रेकअप!

दरअसल, सनी लियोन गुजरात के सूरत में 'प्ले होली विद सनी लियोन' कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थीं। यहां एक रिपोर्टर ने उनसे ऐसा सवाल पूछा कि सनी लियोन को गुस्सा आ गया। रिपोर्टर ने पूछा- पहले आप पॉर्न स्टार थीं और अब फिल्म स्टार हैं तो अब आप नाइट प्रोग्राम का कितना चार्ज करती हैं? ये सुन सनी लियोग का चेहरा लाल हो गया। सनी ने रिपोर्टर से अपना सवाल दोहराने को कहा और फिर वहीं सवाल सुनाई दिया। इसके बाद सनी उठीं और उन्होंने रिपोर्टर के गाल पर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

बता दें कि सनी के पति डेनियल भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। इस घटना के बाद उन्होंने कहा, 'सनी ने गंदा सवाल पूछने वाले रिपोर्टर को सही जवाब दे दिया है। इसलिए इस घटना की हम पुलिस में शिकायत नहीं करेंगे। लेकिन गुजरात में हुए इस अभद्र व्यवहार को हम शायद ही कभी भुला पाएं। अगली बार गुजरात आने से पहले हम हजार पर सोचेंगे।'

देखिए, ये कैसे कपड़े पहनकर मुंबई की सड़कों पर निकलीं नरगिस फाखरी

इस घटना के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही थी कि सनी कार्यक्रम छोड़ चली जाएंगी। लेकिन सनी ने आयोजकों का निराश नहीं किया। सनी ने वादे के मुताबिक, लगभग 15 मिनट तक बॉलीवुड सॉन्ग्स पर परफॉर्म किया। लेकिन उन्होंने आयोजकों को कह दिया था कि वह तभी इवेंट में आएगी जब मीडिया वहां नहीं होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.