Move to Jagran APP

Sunne Leone ने खरीदा शानदार घर, पति और बच्चों के साथ ऐसे किया गृह प्रवेश, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल बिज़ने वुमेन भी हैं। सनी के पास कई शाही प्रॉपर्टी हैं। अब एक्ट्रेस की इन प्रॉपर्टी में एक नया घर और जुड़ गया है। सनी ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 15 Jul 2021 10:19 AM (IST)Updated: Thu, 15 Jul 2021 10:25 AM (IST)
Sunne Leone ने खरीदा शानदार घर, पति और बच्चों के साथ ऐसे किया गृह प्रवेश, देखें तस्वीरें
Photo credit - Sunnye Leone Instaram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक सक्सेसफुल बिज़नेस वुमेन भी हैं। सनी के पास कई शाही प्रॉपर्टी हैं और अब एक्ट्रेस की इन प्रॉपर्टीज़ में एक नया घर और जुड़ गया है। सनी ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है और इस बात की जानकारी उन्होंने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने नए घर की फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें उनकी एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है। इन फोटोज़ में सनी ने अपने लग्जरी हाउस की एक झलक दिखाई है जो कि काफी शानदार है।

loksabha election banner

सनी ने इंस्टा पर अपने घर के अंदर की तीन फोटोज़ शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस के पति डेनियान उन्हें गोदी में उठाकर गृह प्रवेश करते दिख रहे हैं। दूसरी फोटों में सनी अपनी पति की गोदी में नज़र आ रही हैं और उनके साथ उनके तीनों बच्चे निशा, नूह और अशेर नज़र आ रहे हैं। वहीं तीसरी फोटो सबसे ज्यादा दिल छू लेने वाली है। आखिरी फोटो में सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों के साथ ज़मीन पर बैठकर पिज्जा खा रहे हैं। ये फोटो बहुत प्यारी है इस फोटो में सनी अपने बच्चों को प्यार से पिज्जा खिलाती दिख रही हैं और पीछे खिड़की के बाहर का खूबसूरत नज़ारा नज़र आ रहा है। सनी के नए घर की फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, '...और यहां इंडिया में हमारे जीवन का एक नया अध्याय शुरू होता है। मुझे यहां बनाया गया घर और जीवन बहुत पसंद है और यह सुंदर घर हमारे 3 सुंदर बच्चों के साथ वास्तव में केक पर आइसिंग जैसा है!! #सतनामवाहेगुरु’।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

आपको बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने मज़ेदार वीडियोज़ से फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों एमटीवी के शो स्प्लिट्सविला 3 की शूटिंग कर रही हैं जिसकी फोटोज़ वो आए दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.