Move to Jagran APP

Sangeeth Sivan ने निधन से अभिनेता सनी देओल को पहुंचा गहरा सदमा, बोले- 'यकीन नहीं हो रहा'

हिंदी सिनेमा के लिए आज का दिन बेहद बुरा साबित हुआ है। इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्ममेकर संगीत शिवन (Sangeeth Sivan) का निधन हो गया है। उनके देहांत से इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। सोशल मीडिया पर हर कोई सिनेमा के इस फनकार को श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने शिवन की मौत पर शोक जताया है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 08 May 2024 08:06 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 08:10 PM (IST)
संगीत सिवन से निधन से हैरान सनी देओल (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संगीत शिवन (Sangeeth Sivan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और मलायामल सिनेमा जगत में बतौर फिल्ममेकर काफी पॉपुलर थे। आज उनको लेकर बेहद बुरी खबर सामने आई है। 8 मई को 65 साल की उम्र में संगीत का निधन हो गया है, जिसकी वजह से सिनेमा जगत में शोक की लहर छा गई है। 

loksabha election banner

इस निर्देशक के देहांत की खबर सुनकर कोई भी उस पर यकीन नहीं कर पा रहा है। खासतौर पर अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) को संगीत शिवन की मौत से गहरा सदमा पहुंचा और उन्होंने सोशल मीडिया पर इस मामले को अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

डायरेक्टर संगीत शिवन के निधन से टूटा सनी का दिल

गदर 2 (Gadar 2) फिल्म एक्टर सनी देओल संगीत शिवन की मौत की खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इसको लेकर उन्होंने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर लेटेस्ट ट्वीट किया है और इसमें सनी ने शिवन संग अपनी यादगार तस्वीरों को शामिल रखा है। 

इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा है- अपने प्रिय मित्र के निधन के बारे में सुनकर हैरान हूं। यकीन नहीं हो रहा कि अब आप हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन आप हमारे दिल और यादों में हमेशा रहेंगे। ओम शांति मेरे दोस्त। आपके जाने के बाद भगवान आपके परिवार को शक्ति प्रदान करे। 

इस तरह से सनी देओल ने अपने दोस्त और निर्देशक संगीत शिवन के देहांत पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। मालूम हो कि संगीत ने सनी की फिल्म जोर से बतौर निर्देशक हिंदी सिनेमा में अपने करियर का आगाज किया था। 

इन सेलेब्स ने भी जताया शोक

सिर्फ सनी देओल ही नहीं बल्कि रितेश देशमुख जैसे कलाकारों ने संगीत शिवन के निधन पर दुख प्रकट किया है। इसके साथ ही निर्देशक हंसल मेहता को भी उनके निधन की खबर से शॉक्ड लगा है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि शिवन हर किसी के फेवरेट माने जाते थे। 

ये भी पढ़ें- 'इसे कौन देखेगा...', Gadar 2 की रिलीज से पहले लोग बोलते थे कई बातें, कपिल के शो में Sunny Deol का छलका दर्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.