Move to Jagran APP

Gadar को भारत-पाक की कहानी की तरह नहीं देखते Sunny Deol, सीक्वल की है ऐसी प्लानिंग

Sunny Deol on Gadar sequel गुरदासपुर के सांसद बन चुके सनी देओल इन दिनों बेटे करण की लांचिंग की तैयारियों में भी बिज़ी हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 01 Aug 2019 07:25 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 10:49 AM (IST)
Gadar को भारत-पाक की कहानी की तरह नहीं देखते Sunny Deol, सीक्वल की है ऐसी प्लानिंग
Gadar को भारत-पाक की कहानी की तरह नहीं देखते Sunny Deol, सीक्वल की है ऐसी प्लानिंग

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फ़िल्म गदर एक प्रेम कथा (Gadar Ek Prem Katha) 2001 में रिलीज़ हुई थी और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कामयाबी का इतिहास रचा था। आम तौर पर गदर को भारत-पाक के बीच तनाव से जोड़कर देखा जाता है। मगर, सनी इस बात से इत्तेफ़ाक़ नहीं रखते। 

loksabha election banner

मुंबई मिरर को दिये इंटरव्यू में सनी ने कहा कि गदर, मेरे लिए स्टार वार्स की तरह है। इसे पूरे देश ने देखा है। लोग इसे इंडो-पाक की कहानी की तरह देखते हैं, मैं इसे एक ख़ूबसूरत प्रेम कहानी के तौर पर देखता हूं। वहीं, बेटे करण के साथ सीक्वल की सम्भावना पर बात करते हुए कहा कि अगर कहानी अच्छी मिलेगी तो ऐसा कर सकते हैं। सनी का कहना था- ''अगर सब्जेक्ट मिलता है तो यह वाकई शानदार रहेगा। देओल्स के लिए लोगों के बीच बहुत प्यार है। यमला पगला दीवाना अच्छा विषय था, पर पहली फ़िल्म के बाद हम लोग इसे ठीक से कर नहीं पाये।''

 

View this post on Instagram

Repost from @sahherbambba - Sometimes it’s about the moment #palpaldilkepaas @imkarandeol ♥️ 📷 : @caesar2373 💃🏻

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

गदर, सनी के करियर की यह सबसे बड़ी बॉक्स ऑफ़िस सक्सेस है। फ़िल्म के संवाद और दृश्य आज भी याद किये जाते हैं। ख़ासकर नल उखाड़ने वाला सीन, जिसमें सनी देओल से जबरन पाकिस्तान जि़ंदाबाद के नारे लगवाये जाते हैं। इस दृश्य का सांकेतिक इस्तेमाल लोक सभा चुनाव में प्रचार के दौरान भी किया गया था।

बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर के सांसद बन चुके सनी देओल इन दिनों करण की लांचिंग की तैयारियों में भी बिज़ी हैं। उनकी डेब्यू फ़िल्म पल पल दिल के पास को सनी ने ही डायरेक्ट किया है। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया गया है, जिसके मुताबिक़ इसे जुलाई में रिलीज़ होना था। मगर अब आगे खिसका दिया गया है। फ़िल्म से सहर बाम्बा भी डेब्यू कर रही हैं। यह एक प्रेम कहानी है। फ़िल्म का टाइटल धर्मेंद्र के मशहूर गाने से लिया गया है, जो ब्लैकमेल फ़िल्म का था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.