Move to Jagran APP

अपने बेटों से भी ज्यादा रोमांटिक हैं धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ने बताई अपने पापा से जुड़ी ये मजेदार बात

द ग्रेट इंडियन कपिल शो का आगाज भले ही स्लो स्पीड में हुआ हो लेकिन पिछले कुछ एपिसोड में शो ने रफ्तार पकड़ी है। हालिया एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने शिरकत की। दोनों भाइयों ने शो में खूब मस्ती की। इस दौरान इन्होंने एक दूसरे के साथ ही फैमिली को लेकर भी कुछ खुलासे किए। शो में सनी और बॉबी की इमोशनल साइड भी देखने को मिली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 05 May 2024 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 09:27 AM (IST)
सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 2023 में बॉलीवुड में गदर मचा दिया था। इनकी फिल्मों ने न सिर्फ टिकट विंडो पर ताबड़तोड़ बिजनेस किया, बल्कि दोनों भाइयों ने अपनी-अपनी फिल्मों में एक्टिंग से तहलका मचा दिया। हाल ही में सनी और बॉबी देओल ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में शिरकत की। 

loksabha election banner

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सनी और बॉबी

सनी देओल और बॉबी देओल ने इस शो में कई खुलासे किए। कपिल शर्मा और बाकी टीम मेंबर्स के जोक्स पर हंसने के साथ ही इन भाइयों ने खुद भी कुछ मजेदार बातें बताईं। सनी देओल ने बताया कि साल 2023 उनकी फैमिली के लिए लकी साबित हुआ। हंसी-मजाक के बीच उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनके परिवार में सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है।

देओल खानदान के सबसे रोमांटिक सदस्य हैं ये

सनी और बॉबी देओल से पूछा गया कि उनके और धर्मेंद्र के बीच सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है। इस पर दोनों ने धर्मेंद्र का नाम लिया। बॉबी ने कहा कि अगर उन्हें रेटिंग देनी हो, तो वो धर्मेंद्र को रोमांस के मामले में 1000 की रेटिंग देंगे। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र में बहुत रोमांटिक पर्सन हैं। इसकी बानगी 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखने को मिली थी।

फिल्म में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के दादा का रोल किया था। धर्मेंद्र का कैरेक्टर उस इंसान का था, जो बूढ़ा होने के बाद भी जवानी के दिनों के अपने प्यार को भूला नहीं है। फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना का किसिंग सीन भी काफी पॉपुलर हुआ था। पूरी पिक्चर में ये लिपलॉक सीन हाइलाइट में था। 

सनी देओल-बॉबी देओल वर्कफ्रंट

2023 में गदर मचाने के बाद सनी देओल, आमिर खान प्रोडक्शन्स की 'लाहौर 1947' में नजर आएंगे। वहीं, बॉबी देओल की अगली फिल्म साउथ जोन से 'कंगुवा' में दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: जब Sunny Deol ने बॉबी देओल को जड़ा था जोर का थप्पड़, 'एनिमल' स्टार को आज भी याद है वो मंजर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.