Move to Jagran APP

Exclusive: इंडियल आइडल बनना चाहती हैं रिंकू भाभी, फराह के फै़न डॉ. गुलाटी

अनु मलिक के साथ रिंकू भाभी की खूब नोंक-झोंक होती है। अनु मलिक को रिंकू भाभी उन्हीं के अंदाज में शायरी बोलकर हंसाएंगी। डॉ. मशहूर गुलाटी आयेंगे और वे फराह खान के फैन बन जायेंगे।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Sat, 01 Apr 2017 04:31 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2017 04:52 PM (IST)
Exclusive: इंडियल आइडल बनना चाहती हैं रिंकू भाभी, फराह के फै़न डॉ. गुलाटी
Exclusive: इंडियल आइडल बनना चाहती हैं रिंकू भाभी, फराह के फै़न डॉ. गुलाटी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो का हिस्सा होंगे या नहीं, ये तो फिलहाल कहा नहीं जा सकता, मगर वो इंडियन आइडल ज़रूर बनना चाहते हैं।

loksabha election banner

सोनी टीवी के ही लोकप्रिय शो इंडियन आइडल 9 में सुनील रिंकू भाभी और डॉ मशहूर गुलाटी के रूप में शामिल होने वाले हैं, जिसकी शूटिंग वो कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक़, शो की शूटिंग के दौरान सुनील काफी ऊर्जा में नज़र आए। जिन लोगों ने उनके साथ पहले भी शो में काम किया है, उन्होंने बताया कि बैक स्टेज भी जब कोई कपिल शर्मा से जुडे़ सवाल उनसे पूछना चाह रहा था, तो वह सभी को मजाकिया अंदाज में ही जवाब दे रहे थे और उनका पूरा फोकस अपनी परफॉर्मेंस पर था। चूंकि वह इस विवाद के बाद पहली बार पर्दे पर नज़र आयेंगे तो उनका पूरा ध्यान इस बात पर था कि वे अपने काम से भटके नहीं।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा शो में आज क्या होने वाला है, सब छोड़कर देखिए पहली झलक

करीबी सूत्रों के अनुसार उन्होंने स्क्रिप्ट राइटर के साथ-साथ खुद बैठ कर पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और शो में उन्होंने ऐसा अभिनय किया है, जैसे वह उनका पहला शो हो। वे रीटेक्स देने को भी तैयार थे। खास बात यह थी कि मेकर्स ने भी उन्हें छूट दे दी थी कि वे जिस तरह भी चाहें परफॉर्म करें। साथ ही सुनील के लिए आॅडिएंस में भी उत्साह देखा गया। वो लगातार उनके लिए चीयर्स करते रहे, जैसे उनका कोई हीरो अर्से बाद लौटा हो। रिंकू भाभी और मशहूर गुलाटी की अदाओं पर लोग जमकर हंसे।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के दोस्त चंदू चाय वाले को मिली ऐसी ख़ुशी कि झूम उठे

खास बात यह भी रही कि फराह खान, अनु मलिक, सोनू निगम ने भी जब बैक स्टेज सुनील-कपिल की चर्चा की, तब भी सुनील ने कपिल के बारे में कोई भी बातचीत नहीं करना ही बेहतर समझा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 2 अप्रैल को प्रसारित होने वाले इंडियन आइडल के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि सुनील ग्रोवर की एंट्री रिंकू भाभी बनकर होती है और वह जाकर अनु मलिक से शिकायत करती हैं कि उनको इंडियन आइडल बनना था, लेकिन उनको आॅडिशन में सिलेक्ट नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा पर भारी गुज़रेगी ये वीकेंड, सोचा ना था... ऐसा भी होगा

अनु मलिक के साथ रिंकू भाभी की खूब नोंक-झोंक होती है। अनु मलिक को रिंकू भाभी उन्हीं के अंदाज में शायरी बोलकर हंसाएंगी। इसके बाद डॉ. मशहूर गुलाटी आयेंगे और वे फराह खान के फैन बन जायेंगे। मशहूर गुलाटी फराह खान को पटाने के तमाम तरीके अपनायेंगे। खबर मिली है कि फराह खान की फिल्मों के गानों पर सुनील और फराह ने खूब डांस किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.