Move to Jagran APP

बढ़ते कोविड मामलों के बीच बीएमसी ने सील की सुनील शेट्टी की बिल्डिंग, एक्टर का परिवार सुरक्षित

कोविड 19 की दूसरी लहर गुज़र जाने के बाद लोगों की जिंदगी दोबारा पटरी पर लौटना शुरू हो गई है। लेकिन दूसरी लहर गुज़रने के बाद लोगों के बीच जबरदस्त लापरवाही देखी जा रही है जिसके बाद तीसरी लहर आने का खतरा और बढ़ गया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 12:30 PM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 12:47 PM (IST)
बढ़ते कोविड मामलों के बीच बीएमसी ने सील की सुनील शेट्टी की बिल्डिंग, एक्टर का परिवार सुरक्षित
Photo credit - Suniel_Shetty Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोविड 19 की दूसरी लहर गुज़र जाने के बाद लोगों की जिंदगी दोबारा पटरी पर लौटने लगी है। लेकिन दूसरी लहर गुज़रने के बाद लोगों के बीच जबरदस्त लापरवाही देखी जा रही है, जिससे तीसरी लहर आने का खतरा और बढ़ गया है। सरकारों द्वारा बार-बार लोगों को सावधानी बरतने और उचित दूरी बनाए रखने की सलाह दी जा रही है, लेकिन लोग धड़ल्ले से नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब लोगों के बीच बढ़ती लापरवाही और कोविड 19 के नए डेल्टा वेरिएंट केसेज़ सामने आने के बीच बीएमस ने मुंबई के 'पृथ्वी अपार्टमेंट्स’ को पूरी तरह सील कर दिया है। ये वही अपार्टमेंट है, जहां बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी का परिवार रहता है। हालांकि, राहत की बात ये है एक्टर का परिवार पूरी तरह सुरक्षित है। बीएमसी ने ये कदम एहतियात के तौर पर उठाया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी खबर के मुताबिक, एक्टर की बिल्डिंग में कोविड 19 डेल्टा वेरिएंट के तीन मामले में पाए गए हैं जिसके बाद बीएमसी ने पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। नियम के मुताबिक, किसी बिल्डिंग में अगर पांच या उससे ज्यादा कोरोना के मामले पाए जाते हैं तो उसे सील करना ज़रूरी है।

बीएमसी के असिस्टेंट कमिश्नर प्रशांत गायकवाड़ ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए इस खबर की पुष्टि की है और बताया है कोविड के कुछ मामले सामने आने के बाद बीएमसी ने साउथ मुंबई के Altamount Road पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट को सील कर दिया है। कमिश्नर ने ये भी जानकारी दी है कि एक्टर का परिवार पूरी तरह सेफ है। 

आपको याद दिलाते चलें कि मुंबई ही वो शहर है, जहां कोरोना की दूसरी लहर में सबसे ज्यादा मामले सामने आए थे। आज से दो महीने पहले पूरे शहर में कोविड की वजह से हाहाकार मची हुई थी, जिसके बाद मुंबई में सबसे पहले मिनी लॉकडाउन लगाया गया था। यहां तक कि टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग तक पर रोक लगा दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.