Move to Jagran APP

Sunidhi Chauhan के साथ परफॉर्मेंस के दौरान हुई बदतमीजी, वीडियो देख भड़के फैंस

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan ) काफी समय से लगातार अपने लाइव कॉन्सर्ट करती नजर आ रही हैं । हाल ही में सिंगर को देहरादून के एक कॉलेज में परफॉर्मेंस देते हुए देखा गया। इस दौरान उनके साथ एक घटना हुई जो कैमरे में कैद हो गई । सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 05 May 2024 10:17 AM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 10:17 AM (IST)
Sunidhi Chauhan Video ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की मशहूर सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) इस वक्त काफी चर्चा में हैं। दरअसल, सिंगर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक लाइव कॉन्सर्ट का हिस्सा बनीं हुई हैं।

loksabha election banner

लाखों लोग उनकी आवाज पर झूमते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बीच उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वह गाना रोकर लोगों से बात करती हैं।

यह भी पढ़ें- सुनिधि चौहान से बेहतर हैं श्रेया घोषाल! सालों से हो रही तुलना पर सिंगर का कटाक्ष, कहा- 'उनको बस मजा चाहिए'

सुनिधि चौहान के साथ बदतमीजी

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) फिल्मों गानों में अपनी आवाज देने के अलावा पिछले कुछ सालों से लाइव कॉन्सर्ट भी करती नजर आ रही हैं। जहां दुनिया भर से उनके फैंस आकर उन्हें अपनी आंखों के आगे गाना गाते सुनते हैं। पिछले कुछ दिनों से सिंगर एक के बाद एक लाइव कॉन्सर्ट करती नजर आ रही हैं। शुक्रवार को उन्होंने देहरादून के एक कॉलेज में परफॉर्मेंस दी।

इस दौरान उनके ऊपर भीड़ में से किसी शख्स ने बोतल फेंकी। हालांकि, इस पर सिंगर ने गुस्सा नहीं बल्कि मजेदार तरीके से रिएक्ट किया। वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही है कि 'ये क्या हो रहा है? बोतल फेंकने से क्या होगा? शो रुकेगा, क्या तुम ऐसा चाहते हो?'। उनकी ये बात सुन वहां मौजूद भीड़ 'नहीं नहीं' चिल्लाती है।

सुनिधि चौहान का लुक

इस दौरान सुनिधि चौहान स्पोर्ट्स जर्सी स्टाइल वाली मिडी ड्रेस, ग्लैम मेकअप और खुले बालों में नजर आई। उन्होंने अपने थिरकने वाले गाने गाए और लोगों का दिल जीत लिया।

जल्द सपोर्ट में उतरे फैंस

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनके सपोर्ट में उतरे। एक यूजर ने लिखा, 'उनके काम की सराहना करें और उनके साथ सम्मान से पेश आएं। दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह इतनी पावरफुल हैं कि ऐसे मजाक और तुच्छ चीजों से डर नहीं सकती...आइकन के लिए बहुत सम्मान है। एक अन्य ने लिखा, जिसने भी ये किया उसको जेल लेकर जाओ फिर किसी दूसरे के साथ ऐसा नहीं होगा।

यह भी पढ़ें- 18 की उम्र में परिवार के खिलाफ जाकर की शादी, एक साल में हुआ तलाक, शर्मिंदगी को लेकर सुनिधि चौहान ने कही ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.