Move to Jagran APP

अनुष्का एेसे मना रही हैं शिक्षक दिवस, 'कलम हो या सुई, हर सीख से जुड़ा है शिक्षक कोई'

फिल्म सुई धागा 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 05 Sep 2018 01:20 PM (IST)Updated: Wed, 05 Sep 2018 01:20 PM (IST)
अनुष्का एेसे मना रही हैं शिक्षक दिवस, 'कलम हो या सुई, हर सीख से जुड़ा है शिक्षक कोई'
अनुष्का एेसे मना रही हैं शिक्षक दिवस, 'कलम हो या सुई, हर सीख से जुड़ा है शिक्षक कोई'

मुंबई। वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा खूब चर्चा में है। कहानी संघर्ष की है कि किस प्रकार एक दर्जी नई कला को सीखकर अपना खुदका व्यापार शुरू करता है और सफल होता है। आज शिक्षक दिवस है। इस मौके पर अनुष्का शर्मा ने फिल्म से जुड़ा एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है। यह पोस्टर कार्टून की तरह बनाया गया है जिसमें वरुण और अनुष्का दोनों नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

फिल्म सुई धागा में अहम किरदार निभा रही अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर सुई धागा से जुड़ा एक कार्टून कैरेक्टर्स की तरह फोटो शेयर किया है। चूंकि, मौका शिक्षक दिवस का है इसलिए उन्होंने इसे शिक्षकों को डेडिकेट किया है। इस पर लिखा गया है कि, 'कलम हो या सई, हर सीख से जुड़ा है शिक्षक कोई'। यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि चाहे कोई भी कला हो या विधा हो, शिक्षक हर जगह जुड़ा होता है और वो अपने ज्ञान से बाकी लोगों का भी ज्ञानवर्धन करता है। फिल्म की लगातार चल रही प्रमोशनल एक्विटी में अनुष्का और विराट कई बार यह बात कह चुके हैं कि, फिल्म के लिए उन्होंने सिलाई सीखी है और यह सब उन्हें स्थानिय लोगों ने ही सिखाया है। वरुण धवन ने तो हाल ही में सोशल मीडिया पर लगातार कई वीडियो भी शेयर किए थे जिसमें उनको सिलाई सिखाने वाले लोग भी नजर आ रहे थे। वरुण ने इन वीडियो के माध्यम से कहा था कि, सिलाई सीखना इतना आसान नहीं था लेकिन स्थानीय लोगों ने बड़ी तनमयता से सबकुछ सिखाया। वरुण ने सिलाई सीखने के बाद अपने पिता डेविड धवन के लिए अपने हाथों से शर्ट की सिलाई की थी और उन्हें जन्मदिन पर उपहार स्वरूप दी थी। 

इस फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का लिखती हैं कि, जिन्होंने हमें हमारे बेस्ट वर्जन बनना सिखाया और अपने अनुभवों से हमारा मार्गदर्शन किया उन सभी को हैप्पी टीचर्स डे। 

यह भी पढ़ें: टीचर्स डे पर रितिक रोशन की फिल्म सुपर 30 के दो सुपर पोस्टर देखिए

यह भी पढ़ें: रीमेक गीतों को लेकर लता मंगेशकर का इस सिंगर पर फूटा गुस्सा

मेक इन इंडिया वाली थीम पर शरत कटारिया के निर्देशन में यह फिल्म बनी है। इसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा देसी अवतार में दिखाई देंगे। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म एक पति-पत्नी की कहानी है जो खुदके बिजनेस की शुरुआत करते हैं। सुई-धागा में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा पति-पत्नी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी ममता (अनुष्का शर्मा) और मौजी (वरुण धवन) की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.