Move to Jagran APP

Suhana Khan की नई ग्लैमरस तस्वीर हुई वायरल, कजिन आलिया छिबा को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी के मामले में कई एक्ट्रेर्स से आगे हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी कजिन आलिया छिबा के बर्थडे के मौके पर एक फोटो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 01:59 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 01:59 PM (IST)
Suhana Khan की नई ग्लैमरस तस्वीर हुई वायरल, कजिन आलिया छिबा को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
Suhana Khan and her cousin Alia Chiba photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी के मामले में कई एक्ट्रेर्स से आगे हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी कजिन बहन आलिया छिबा के बर्थडे के मौके पर एक फोटो शेयर किया है।

loksabha election banner

जिसमें उन्होंने अपनी बहन आलिया छिबा को जन्मदिन की बधाई दी है। सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कजिन सिस्टर आलिया छिबा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, इन फोटो वीडियो में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही है। फोटो में सुहाना खान ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं आलिया छिबा प्रिंटेड ड्रेस में सेल्फी लेती दिख रही हैं।

 Suhana Khan

सुहाना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थ डे टू माय सिस्टर।’ वहीं वीडियो की बात करें तो सुहाना क्रॉप टॉप और जींस पहने नजर आ रही हैं। वहीं सुहाना और आलिया के इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बता दें कि आलिया सुहाना के मामा की बेटी हैं, सुहाना और आलिया को अक्सर साथ में हैगआउट करते स्पॉट किया जाता है और दोनों एक-दूसरे की पोस्ट पर फनी कमेंट ङी करती रहती हैं। सुहाना खान इस वक्त न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं इससे पहले उन्होंने यूके के आर्डिगली कॉलेज में पढ़ाई की थी।

हाल ही में उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी अफवाहें आई थी कि सुहाना इस साल बॉलीवुड मे डेब्यू कर सकती हैं लेकिन उनके पिता शाहरुख खान ने एक वेबसाइट दिए इंटरव्यू में साफ कर दिया था की वह फिलहाल फिल्मों में नजर नहीं आएंगी क्योंकि अभी उनकी पढ़ाई बाकी है, पढ़ाई करने के बाद ही वो फिल्मों में एंट्री करेंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.