Move to Jagran APP

Suhana Khan Photos: दुबई के सैलून में पहुंचीं सुहाना खान, देखें- कैसे हुआ स्टार किड का मेकओवर

Suhana Khan Photos सुहाना दुबई जाने के बाद इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं जिससे पता चल रहा है कि स्टार किड्स अभी दुबई में फन कर रहे हैं। अब सुहाना खान की एक सैलून से तस्वीरें सामने आई हैं जहां सुहाना मेकओवर करवा रही हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 26 Oct 2020 08:49 AM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 07:52 AM (IST)
Suhana Khan Photos: दुबई के सैलून में पहुंचीं सुहाना खान, देखें- कैसे हुआ स्टार किड का मेकओवर
दुबई में हैं सुहाना खान (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के स्टार किड्स भी अपने पैरेंट्स की तरह लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। इन दिनों शाहरुख खान और उनकी फैमिली दुबई में हैं। आईपीएल मैचों में इंजॉय करने के साथ ही शाहरुख के घर वाले दुबई में वैसे भी मजे कर रहे हैं। सुहाना दुबई जाने के बाद इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिससे पता चल रहा है कि स्टार किड्स अभी दुबई में फन कर रहे हैं।

loksabha election banner

अब सुहाना खान की एक सैलून से तस्वीरें सामने आई हैं, जहां सुहाना मेकओवर करवा रही हैं। तस्वीरों में दिख रहा है कि सुहाना खान हेयर कट करवा रही हैं और नेल्स मेकओवर करवा रही हैं। आप देख सकते हैं कि सुहाना जिस सैलून में गई हैं, वो सेलून भी काफी लग्जरी नज़र आ रहा है। इन तस्वीरों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि स्टार किड्स किस तरह की लाइफ स्टाइल फॉलो करते हैं।

 

View this post on Instagram

Thankyou @suhanakhan2 for visiting us today ! It was a pleasure !🌺 #sweetestgirl#louisvuitton#nails#nailart#nailsofinstagramextensions#drypedicure#machinepedicure#lvnails#haircut#haircour#balayage#beachwaves#bestnailsalon#bestbeautysalon#besthairsalon#dubaisalon

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on

सुहाना ने सैलून जाने के बाद नए लुक में अपनी तस्वीर शेयर की है। सुहाना सैलून में वाइट जंपसूट में नज़र आ रही हैं, इसके बाद सुहाना ने पोस्ट मेकओवर लुक की फोटो शेयर की है। वहीं, गोल्डल रिंग और ब्रेसलेट के साथ ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में सुहाना काफी स्टनिंग नज़र आ रही हैं। सुहाना की इस फोटो को लोगों का प्यार मिल रहा है। सुहाना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह फोटो शेयर की है।

वैसे सुहाना पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस को लगातार अपनी पर्सनल लाइफ से अपडेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर की हैं और उससे पहले अभद्र कमेंट करने वाले ट्रोलर्स को भी सुहाना ने करारा जवाब दिया था। सुहाना ट्रोलर्स को जवाब देने के साथ ही केकेआर से जुड़े भी कई पोस्ट कर रही हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.