Move to Jagran APP

Suhana Khan ने शेयर की ये फोटो, जानें- क्या है इस तस्वीर का केकेआर कनेक्शन?

Suhana Khan Photos सुहाना खान कुछ दिनों से इंस्टाग्राम लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं इसमें उनकी थ्रोबैक फोटो से लेकर लेटेस्ट फोटो शामिल हैं। दरअसल सुहाना ने दो फोटो शेयर की है जिसमें उनकी एक पुरानी फोटो भी शामिल है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 12:24 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 12:24 PM (IST)
Suhana Khan ने शेयर की ये फोटो, जानें- क्या है इस तस्वीर का केकेआर कनेक्शन?
सुहाना खान (फोटो साभार- इंस्टाग्राम अकाउंट )

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। कुछ दिनों से इंस्टाग्राम लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, इसमें उनकी थ्रोबैक फोटो से लेकर लेटेस्ट फोटो शामिल हैं। वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया था। अब सुहाना एक बार फिर अपनी तस्वीरों को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, सुहाना ने दो फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी एक पुरानी फोटो भी शामिल है।

loksabha election banner

शाहरुख खान ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो केकेआर के लोगो वाली जैकेट पहने नज़र आ रही हैं। वहीं एक फोटो 12 साल पुरानी है और इस फोटो में शाहरुख खान और सुहाना दोनों नज़र आ रहे हैं। सुहाना ने इस फोटो में भी केकेआर की जर्सी पहन रखी है और अपने पापा शाहरुख से गले मिल रही है। यह फोटो किसी केकेआर मैच की लग रही है। सुहाना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दो शब्दों का कैप्शन लिखा है, जिसमें कहा है 'द स्ट्रेस!! साल 2008 से @kkriders.'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

the stresss🤭!! since '08 💜@kkriders

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

12 साल पहले की इस फोटो से सुहाना केकेआर से जुड़ाव के बारे में बता रही हैं। सुहाना खान की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और इन फोटोज को करीब 3 लाख लोग लाइक भी कर चुके हैं। हाल ही में एक्ट्रेस केकेआर के मैच में स्टेडियम में भी अपनी पिता के साथ नज़र आई थीं। इस दौरान भी उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वो केकेआर के लिए चीयर्स करती नज़र आ रही थीं। उनके साथ शाहरुख की पत्नी गौरी और बेटा आर्यन भी स्टेडियम में मौजूद था।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

gonna post this before i stare at it long enough to start hating it 👀

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

ऐसे में सुहाना कुछ दिन से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इससे पहले सुहाना ने एक ग्लैमरस फोटो शेयर की थी, जिसमें वो ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस में बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। इस ड्रेस के साथ सुहाना के खुले बाल उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। तस्वीर में सुहाना का स्टाइल वाकई लाजवाब है। सुहाना की तस्वीरों में दूसरे स्टार किड्स में भी कमेंट करते रहते हैं, जिसमें अनन्या पांडे और नव्या नवेली का नाम भी शामिल है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.