Move to Jagran APP

Suhana Khan Photo: अपनी नई तस्वीर को लेकर फिर चर्चा में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, मिरर सेल्फी में पोज देती आईं नजर

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सुहाना खान के फॉलोअर्स की संख्या किसी फिल्मस्टार से कम नहीं है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 10:40 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 10:46 AM (IST)
Suhana Khan Photo: अपनी नई तस्वीर को लेकर फिर चर्चा में शाहरुख खान की बेटी सुहाना, मिरर सेल्फी में पोज देती आईं नजर
Photo from Suhana Khan's instagram account .

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना हमेशा सुर्खियों में रहने वाली स्टारकिड्स में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। सुहाना खान के फॉलोअर्स की संख्या किसी फिल्मस्टार से कम नहीं है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी खास तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं जो खूब वायरल होती हैं।

loksabha election banner

सुहाना खान अब अपनी नई तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। सुहाना खान की यह एक मिरर सेल्फी तस्वीर है। इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सुहाना खान की दोस्त मिरर के सामने सेल्फी ले रही हैं। वहीं वह पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

तस्वीर में सुहाना खान ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं। तस्वीर में उनका अलग और खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की अपनी दोस्त के साथ यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उनके चाहने वाले और सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan🧿 (@suhanakhan546)

सुहाना खान अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। बीते दिनों भी वह अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में थीं। हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में वह जेब्रा पैटर्न टॉप में दिखाई दी थीं। तस्वीर में उनका स्टाइल लोगों को आकर्षित कर रहा था। उनकी इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन की पोती और सुहाना की खास दोस्त नव्या नवेली नंदा ने भी पसंद किया और कमेंट में उनकी तारीफ की है।

आपको बता दें कि सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं। वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिस्क स्कूल ऑफ द आर्ट्स में पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना अपने पिता शाहरुख खान की तरह कलाकार बनाना चाहती हैं। वह लंदन में विलियम शेक्सपियर के एक नाटक ‘रोमियो और जूलियट’ में हिस्सा ले चुकी हैं। शाहरुख खान ने भी उनकी इस परफॉर्मेंस की काफी तारीफ की थी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.