Move to Jagran APP

Sugandha Mishra और संकेत भोसले की हल्दी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, देखें मजेदार डांस

सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनों कॉमेडियन है और टीवी पर काफी लोकप्रिय है। वह अक्सर अपनी मिमिक्री से सभी को हंसाते हैं। अब दोनों ने शादी कर ली है। संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Apr 2021 09:49 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 07:51 AM (IST)
Sugandha Mishra और संकेत भोसले की हल्दी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल, देखें मजेदार डांस
Sugandha Mishra और संकेत भोसले की हल्दी सेरेमनी का वीडियो हुआ वायरल. photo source @sugandhamishra23 instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने शादी कर ली है। अब संकेत भोसले ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनकी शादी के पहले हुई हल्दी सेरिमनी का है। इसमें सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले को जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस मौके पर उनके खास दोस्त और परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले भांगड़ा करते हुए नजर आ रहे हैं।

prime article banner

संकेत भोसले का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी कमेंट और लाइक भी मिल रहे हैं। दोनों के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए संकेत भोसले ने लिखा, 'जदो नाचे विवाह वाला मुंडा' वीडियो में सुगंधा मिश्रा ने पीले कलर की साड़ी पहन रखी है। वह काफी खूबसूरत लग रही है।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

वहीं संकेत भोसले ने सफेद कलर का कुर्ता और पजामा पहन रखा है और वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। हाल ही में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने शादी की तस्वीरें शेयर की थी। सुगंधा मिश्रा ने खूबसूरत लहंगा पहन रखा था। वहीं संकेत भोसले शेरवानी पहने नजर आए थे। इसके पहले सुगंधा मिश्रा ने बताया था कि शादी और सगाई 26 अप्रैल को ही होगी और यह पंजाब के जालंधर में होगी। सुगंधा मिश्रा का घर यहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

सुगंधा मिश्रा ने यह भी कहा था कि हंसी सबसे अच्छी दवाई है और संकेत तो एक डॉक्टर भी है। गौरतलब है कि सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनों कॉमेडियन है और टीवी पर काफी लोकप्रिय है। वह अक्सर अपनी मिमिक्री से सभी को हंसाते हैं। दोनों ने कई लोकप्रिय शो में काम किया है।

इसके अलावा दोनों एक दूसरे के साथ भी काम कर चुके हैं। दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक है। सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो भी शेयर करते हैं जो कि काफी वायरल होते हैं। दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.