Move to Jagran APP

SOTY 2 के तीनों स्टार्स टाइगर, अनन्या और तारा ने की डांस प्रैक्टिस, देखें तस्वीरें

Student of the year 2 ट्रेलर से तीनों की पहली झलक देखकर फ़िल्म का भी अंदाज़ा लगाया जा सकता है तो तैयार रहिएगा!

By Hirendra JEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 09:26 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 08:24 AM (IST)
SOTY 2 के तीनों स्टार्स टाइगर, अनन्या और तारा ने की डांस प्रैक्टिस, देखें तस्वीरें
SOTY 2 के तीनों स्टार्स टाइगर, अनन्या और तारा ने की डांस प्रैक्टिस, देखें तस्वीरें

मुंबई। शुक्रवार को स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 Student of the year 2 का ट्रेलर जारी किया गया। फ़िल्म में अभिनेता टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया Tiger Shroff, Ananya Pandey, Tara Sutaria लीड रोल में हैं।

loksabha election banner

ट्रेलर रिलीज़ से एक दिन पहले यह तीनों स्टार्स मुंबई के एक डांस क्लास में पहुंचे और जमकर डांस प्रैक्टिस की। गौरतलब है कि पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म को लेकर करण जौहर ने लंबे समय से सोशल मीडिया पर माहौल बनाया हुआ है। हाल ही में फ़िल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया गया है! पोस्टर पर भी उनका अंदाज़ देखते ही बनता है। बता दें कि टाइगर श्रॉफ की पहचान एक अभिनेता के अलावा एक अच्छे डांसर की भी है। बहरहाल, डांस क्लास के दौरान टाइगर श्रॉफ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये।

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की पार्टी में फिर साथ दिखे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, ये सेलेब्स भी पहुंचे, देखें तस्वीरें

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 यह फ़िल्म साल 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है! करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। डांस क्लास के दौरान अनन्या पांडे कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। चंकी पांडे की बेटी अनन्या इसी फ़िल्म से डेब्यू कर रही हैं। अनन्या भी लगातार ख़बरों में बनी रहती हैं और उनकी स्टाइलिश तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब सराही जाती हैं! 

इन दोनों के अलावा फ़िल्म में तारा सुतारिया भी हैं। तारा की भी यह पहली ही फ़िल्म है। करण जौहर के बैनर से लॉन्च होने की वजह से तारा भी काफी लोकप्रिय हो गयी हैं। डांस क्लास के बाद उनका अंदाज़ कुछ ऐसा रहा। 

यह भी पढ़ें: अब इस अभिनेता के शादी की धूम, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.