Move to Jagran APP

Street Dancer 3D: फिल्म के मुनाफे से वरुण धवन स्ट्रीट डांसर्स को देंगे ये स्पेशल गिफ्ट

एक्टर वरुण धवन ने स्ट्रीट डांसर्स के लिए एक सपोर्ट ग्रुप की शुरुआत की है जिसमें वे स्ट्रीट डांसर्स के वेलफेयर पर काम करेंगें।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 03:05 PM (IST)
Street Dancer 3D: फिल्म के मुनाफे से वरुण धवन स्ट्रीट डांसर्स को देंगे ये स्पेशल गिफ्ट
Street Dancer 3D: फिल्म के मुनाफे से वरुण धवन स्ट्रीट डांसर्स को देंगे ये स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर जल्द ही डांस के फैंस के लिए 'एबीसीडी 2' के बाद एक बेहतरीन फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में काम करने के दौरान उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है जिसके चलते वे स्ट्रीट डांसर्स को एक खास तोहफा देने वाले हैं।

loksabha election banner

रैमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित की जा रही फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूट के दौरान एक्टर वरुण धवन कई ऐसे डांसर्स से भी मिले जिनके पास ना रहने को घर था ना कुछ और। इस बात को ध्यान में रखते हुए वरुण धवन ने एक सपोर्ट ग्रुप की शुरुआत की है जिसमें वह स्ट्रीट डांसर्स की मदद करेंगे। जूम टीवी के अनुसार वरुण ने कहा, 'डांस और म्यूज़िक बहुत आगे जाती है, ये मेरा पैशन है, मैं इन डांसर्स को देख कर दंग रह गया था, मैं जानता हूं कि इनके टैलेंट को न्याय दिलाने के लिए एक फिल्म काफी नहीं है, इसलिए हमने इस सीरीज़ की शुरुआत की है'।

 

View this post on Instagram

मेरा काम है जीत जीत जीत मेरा ईमान है जीत जीत जीत पर साला 'हराम' भी है जीत जीत जीत #streetdancer3d.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

यह भी पढ़ें: Pal Pal Dil Ke Paas Movie Review: पहाड़ों की रोमांचक यात्रा के बीच पनपती लव स्टोरी, मिले इतने स्टार

आगे वरुण कहते हैं, 'मैं इन डांसर्स को जानता हूं, अब मैं चाहता हूं की पूरी दुनिया इनको जाने, भूषण जी और रैमो जी इस फिल्म की कमाई के कुछ परसेंट इन डांसर्स की भलाई के लिए देने को तैयार हैं, इनमें से कई ऐसे हैं जिनके पास घर भी नहीं है, इन पैसों से उनकी बड़ी मदद हो जाएगी, मैं अपनी इंडस्ट्री के दोस्तों से भी कुछ दोस्तों से कहूंगा की वे भी आगे इनकी मदद करें'।

 

View this post on Instagram

Oh DEVA re DEVA aya PRABHUDEVA. The god of dance @prabhudheva #streetdancer3d. Very excited to work with this man again he’s someone I have always looked upto

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बताते चलें की इस फिल्म को भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में वरुण धवन समेत श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, प्रभुदेवा, धर्मेश, सलमान यूसुफ खान, अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को अगले साल 24 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.