Move to Jagran APP

स्ट्रीट डांसर 3 डी का नया गाना हुआ रिलीज, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने जमकर किया हैं डांस!

Street Dancer 3D New Song Illegal Weapon Released फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी 2019 को रिलीज होनेवाली हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 04:35 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 09:06 PM (IST)
स्ट्रीट डांसर 3 डी का नया गाना हुआ रिलीज, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने जमकर किया हैं डांस!
स्ट्रीट डांसर 3 डी का नया गाना हुआ रिलीज, वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने जमकर किया हैं डांस!

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म अभिनेता वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे अब तक के सबसे अच्छे डांसर हैं। दोनों फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आएंगेl दोनों की फिल्म का नया गाना इललीगल वेपन 2.0 रिलीज किया गया हैl इसमें दोनों शानदार अंदाज में डांस करते देखें जा सकते हैंl वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म का स्ट्रीट डांसर 3 डी के ट्रेलर पसंद किया गया।

loksabha election banner

अब इललीगल वेपन 2.0 नामक एक नए गाने को रिलीज किया गया है और इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस गाने को जैस्मीन सैंडलस और गैरी संधू ने गाया हैl गाने में वरुण और श्रद्धा डांस फेस-ऑफ में हैं और दोनों शानदार डांस करते नजर आ रहे है। इस गाने को इललीगल वेपन 2.0 कहा गया है, इसमें श्रद्धा अपनी टीम के डांसर वरुण धवन और उनके गिरोह को चुनौती देती नजर आ रही है। दोनों ही शानदार डांसर हैंl

इन दोनों के अलावा गाने में पुनीत पाठक, सलमान यूसुफ खान, धर्मेश जैसे कई बेहतरीन डांसर्स हैं। नोरा फतेही भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। 2.27 मिनट के लंबे गाने को जैस्मिन सैंडलस और गैरी संधू ने गाया है और म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है। डांस पर आधारित फिल्में हमेशा पसंद की जाती हैं और यह डांस गुरु रेमो डिसूजा की फिल्म है।

इस फिल्म में प्रभु देवा की भी अहम भूमिका होगी। टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी 24 जनवरी, 2019 को रिलीज होनेवाली हैं। इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैंl वरुण धवन और श्रद्धा कपूर इसके पहले भी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैंl दोनों की फिल्म पसंद की गई थींl वरुण जल्द फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में भी नजर आनेवाले हैl वहीं श्रद्धा कपूर प्रभास के साथ फिल्म साहो में नजर आई थींl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.