Move to Jagran APP

वरुण धवन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अप्रैल 2020 में बजेंगी शहनाई

एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी शादी की खबरों से सुर्खियों में हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन साल 2020 के अप्रैल में नताशा दलाल से शादी करने वाले हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 21 Dec 2019 12:39 PM (IST)Updated: Sat, 21 Dec 2019 12:39 PM (IST)
वरुण धवन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अप्रैल 2020 में बजेंगी शहनाई
वरुण धवन करने जा रहे हैं गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से शादी, अप्रैल 2020 में बजेंगी शहनाई

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नज़र आने वाले हैं। अपनी फिल्म के अलावा वरुण धवन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की खबरों के कारण भी काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि वरुण धवन साल 2020 के अप्रैल में शादी करने जा रहे हैं।

loksabha election banner

हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल अप्रैल के आखिर में या मई की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जब वरुण धवन से उनकी शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को सिरे से नाकार दिया था, लेकिन उनके करीबी सोर्स की मानें तो वरुण की शादी की खबर पूरी तरह सही है।

 

View this post on Instagram

So much in Love with this Picture 😍...Can't stop admiring it❤ Made for each other #varsha #VaruNatasha #sonamkishaadi #VarunDhawan #NatashaDalal

A post shared by Varun & Natasha❤VARSHA (@varunatasha_lovers) on

वरुण धवन से पहले गर्लफ्रेंड नताशा ने भी शादी की खबर पर कहा था कि वो जल्द ही शादी के बारे में सोचेंगे। आपको बता दें वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कूली नं 1 भी 1 मई 2020 को रिलीज़ होने वाली है, ऐसे में शादी की तारीख का बदलना मुमकिन है।

 

View this post on Instagram

Most awaited picture❤ ... @varundvn ❤ @natashadalal88 ..Dat Made enjoy it holidays... Love ull

A post shared by Varun & Natasha❤VARSHA (@varunatasha_lovers) on

यह भी पढ़ें: Dabangg 3: इस वजह से फिल्म में नहीं दिखीं प्रीति जिंटा, पहले सेट पर सलमान खान के साथ आई थीं नज़र!

आपको बताते चलें कि वरुण धवन औऱ नताशा दलाल अपने स्कूल के दिनों से एक दूसरे के बेस्टफ्रेंड रहे हैं। दोनों ने कई सालों तक दोस्त रहने के बाद दोनों को एहसास हुआ कि उनकी रिश्ता दोस्ती से कई ज्यादा है। वरुण और नताशा हमेशा से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले हुए हैं। अक्सर दोनों को बॉलीवुड पार्टीज़ में साथ ही स्पॉट किया जाता है।

 

View this post on Instagram

#StreetDancer3D

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

शादी की न्यूज़ के अलावा वरुण धवन अपनी फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी के लिए भी काफी चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हो चुका है, जिसमें डांस, म्यूज़िक और इमोशन का बेहतरीन कॉम्बीनेशन देखने को मिल रहा है। रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही, धर्मेश, पुनीत पाठक जैसे कई प्रोफेशनल डांसर भी नज़र आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.