Move to Jagran APP

अगले साल रिलीज़ होगी एसएस राजामौली की 'RRR', अजय देवगन का है स्पेशल कनेक्शन

अपकमिंग फ़िल्म RRR 8 जनवरी 2021 रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरन तेजा लीड रोल में नज़र आएंगे। इसके साथ अजय देवगन का स्पेशल कनेक्शन है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Thu, 06 Feb 2020 01:03 PM (IST)Updated: Thu, 06 Feb 2020 03:17 PM (IST)
अगले साल रिलीज़ होगी एसएस राजामौली की 'RRR', अजय देवगन का है स्पेशल कनेक्शन
अगले साल रिलीज़ होगी एसएस राजामौली की 'RRR', अजय देवगन का है स्पेशल कनेक्शन

नई दिल्ली,जेएनएन। बाहुबली बनाने के बाद से फैंस को डायरेक्टर एसएस राजामौली की अगली फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। राजामौली के फैंस का यह इंतज़ार जल्द ही ख़त्म होने वाला है। उनकी अपकमिंग फ़िल्म 'RRR' 8 जनवरी, 2021 रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरन तेजा लीड रोल में नज़र आएंगे। वहीं, इस फ़िल्म से अजय देवगन का स्पेशल कनेक्शन भी है। 

loksabha election banner

साल 2020 की शुरुआत अजय देवगन के लिए शानदार रहा है। अजय देवगन स्टारर 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' रिलीज़ होने के चार हफ्ते के बाद भी बॉक्स ऑफ़िस पर टिकी हुई है। फ़िल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। इसके बाद अब अजय देवगन 'भुज प्राइड ऑफ़ इंडिया' और 'मैदान' में भी नजर आने वाले हैं। इन सबके अलावा वह एसएस राजामौली की फ़िल्म 'आरआरआर' में गेस्ट एपीयरेंस में नजर आएंगे। ख़ास बात है कि इस फ़िल्म के लिए अजय देवगन ने एक भी रुपये फ़ीस नहीं ली है।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि ख़बर है कि अजय देवगन का एसएस राजामौली की फ़िल्म में काफी अहम कैमियो है। हालांकि, उन्होंने अपने एक्टिंग के लिए मेकर्स से एक रुपया भी नहीं लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, जब फ़िल्म प्रोड्यूसर डीवीवी दनैय्या ने अजय देवगन को पूरी फ़ीस ऑफ़र की, तो उन्होंने लेने से मना कर दिया। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि अजय देवगन ने राजमौली के साथ दोस्ती की वजह से फीस लेने से इनकार कर दिया। 

आपको बता दें कि अजय देवगन की अगली फ़िल्म 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' है। यह फ़िल्म अगस्त में रिलीज़ होगी। वहीं, इसके अलावा उनकी दूसरी फ़िल्म 'मैदान' भी इस साल के अंत में रिलीज़ होने वाली है। इन सबके अलावा वह कई फ़िल्मों के प्रोडक्शन में भी व्यस्त हैं। वह 'छलांग' और 'द बिग बुल' को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। इसके इतर वह 'त्रिभंगा' नाम की एक वेब सीरीज़ भी प्रोड्यूस कर रहे हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.