Move to Jagran APP

Sridevi की ऑनस्क्रीन बेटी Sajal Ali ने की सगाई, देखें तस्वीरें

Sridevi की ऑनस्क्रीन बेटी और पाकिस्तानी अभिनेत्री Sajal Ali ने सगाई कर ली है। सजल ने श्रीदेवी के साथ 2017 में रिलीज हुई फिल्म मॉम में काम किया था।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 02:32 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 02:33 PM (IST)
Sridevi की ऑनस्क्रीन बेटी Sajal Ali ने की सगाई, देखें तस्वीरें
Sridevi की ऑनस्क्रीन बेटी Sajal Ali ने की सगाई, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। Sridevi की ऑनस्क्रीन बेटी और पाकिस्तानी अभिनेत्री Sajal Ali ने सगाई कर ली है। सजल ने श्रीदेवी के साथ 2017 में रिलीज हुई फिल्म मॉम में काम किया था। सजल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर अहद रजा मीर से सगाई की है। सगाई की तस्वीरें सजल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं, जिसके बाद इन पोस्ट पर बधाइंयों के कमेंट की बौछार हो रही है।

loksabha election banner

सगाई की तस्वीरों के साथ सजल ने लिखा है, नई शुरुआत। आज हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि परिवार के आशीर्वाद से हम दोनों ने सगाई कर ली है। हमारा यह स्पेशल डे परिवार, दोस्तों और फैंस के प्यार से और भी स्पेशल होगा। सजल और अहद।

सजल और अहद ने शेयर की है स्क्रीन

कपल ने पाकिस्तानी टीवी शो आंगन और यकीन का सफर में साथ काम किया है। दोनों ही शो में कपल की केमेस्ट्री को पसंद  किया गया।

सजल के लिए भर आई थीं श्रीदेवी का आंखें

भारत-पाकिस्तान तनाव के चलते सजल मॉम फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। इससे श्रीदेवी को काफी दुख हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान सजल को याद करते-करते श्रीदेवी का आंखें भर आई थीं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.