Move to Jagran APP

Sridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने खींचा सबका ध्यान, लिखी है ये बड़ी बात

हाल ही में खुशी कपूर इंडिया लौटीं है। उन्हें उनकी बहनों शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 29 Apr 2021 01:17 PM (IST)Updated: Thu, 29 Apr 2021 01:17 PM (IST)
Sridevi की छोटी बेटी खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने खींचा सबका ध्यान, लिखी है ये बड़ी बात
Photo Credit- Janhvi Kapoor Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने खुद को पूरी मजबूती से संभाला। मां के निधन के बाद बड़ी बेटी जाह्नवी उनके अधूरे सपने को पूरा करने में जुट गई तो खुशी फिल्हाल अभी एक्टिंग से दूर हैं। खुशी और जाह्नवी दोनों ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन दोनों की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में खुशी कपूर इंडिया लौटीं है। उन्हें उनकी बहनों शनाया कपूर और अंशुला कपूर के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान खुशी कपूर के हाथ में बने टैटू ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। यहां देखें उनके हाथ पन बनें टैटू में क्या लिखा है...

loksabha election banner

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर कपूर खानदान की तीनों लड़कियां यानी खुशी कपूर, शनाया कपूर और अंशुला कपूर स्पॉट की गईं थीं। ये तीनों इस दौरान बेहद ही कैजुअल लुक में नजर आईं।  एयरपोर्ट खुशी, शनाया और अंशुंला ने फेस मास्क और शील्ड लगाया हुआ था। वहीं इस दौरान खुशी की बात करें तो उन्होंने व्हाइट ब्लू शेडेड टीशर्ट और ट्रैक बॉटम पहन रख था। तो वहीं शनाया ब्लैक में तो अंशुला जींस और डेनिम जैकेट पहने नजर आईं। तीनों ही स्टार किड्रस को पैपराजी ने कैमरे में कैद लिया। वहीं फोटोग्राफर की नजर खुशी के हाथों पर बने टैटू पर पड़ी। उनके हाथ पर बनें टैटू में लिखा था, ‘बाकि खुद ही काम करेंगे (The rest will work itself out)।' खुशी का ये टैटू काफी चर्चा में बना हुआ है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं अगर जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'धड़क' से डेब्यू किया था। वहीं उनकी फ़िल्म ‘रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। जाह्नवी के फ़िल्मी करियर की यह दूसरी फ़िल्म थी, जो बड़े पर्दे पर आयी। इस हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म में जाह्नवी ने एक प्रेतात्मा के कब्ज़े वाली लड़की का रोल निभाया था। फ़िल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा जाह्नवी के अपोज़िट थे। इसके अलावा उनकी फ़िल्म ‘गुंजन सक्सेना- द कारगिल गर्ल' कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सिनेमाघरों में रिलीज़ नहीं हो सकी थी। यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर आयी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.