Move to Jagran APP

जाह्नवी कपूर ने सिर्फ एक स्वेटर पहन कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, सर्दी में बढ़ा इंटरनेट का पारा

सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की जो तस्वीरे वायरल हो रही हैं उसमें उन्हें सिर्फ ब्राउन कलर का एक स्वेटर पहना हुआ है। स्वेटर में बोनी कपूर और श्रीदेवी की ये बेटी काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्वेटर में जाह्नवी की अदाएं देख फैंस अपना दिल थामे बैठे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 09:56 AM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 09:56 AM (IST)
जाह्नवी कपूर ने सिर्फ एक स्वेटर पहन कराया अबतक का सबसे बोल्ड फोटोशूट, सर्दी में बढ़ा इंटरनेट का पारा
Image Source: janhvi kapoor Social media page

नई दिल्ली, जेएनएन। जाह्नवी कपूर भले ही बॉलीवुड की कम ही फिल्मों में नजर आईं हो पर वो एक स्टाइल अइकॉन। जाह्नवी अपने लुक्स और ड्रेस सेंस के चलते अक्सल सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहने वाली जाह्नवी ने हाल ही में अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट करवाया जो अब काफी वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

इतनी कड़ाके की ठंड में जाह्नवी कपूर ने सिर्फ एक स्वेटर पहन फोटोशूट करवाया है। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की जो तस्वीरे वायरल हो रही हैं उसमें उन्हें सिर्फ ब्राउन कलर का एक स्वेटर पहना हुआ है। स्वेटर में बोनी कपूर और श्रीदेवी की ये बेटी काफी हॉट नजर आ रही हैं। स्वेटर में जाह्नवी की अदाएं देख फैंस अपना दिल थामे बैठे दिखाई दे रहे हैं।

जाह्नवी की तस्वीरे देख एक पल को मानो लगेगा कि उन्होंने इसके साथ शॉर्ट्स नहीं पहने, पर ऐसा नहीं है। एक्ट्रेस ने स्वेटर के साथ मैचिंग के ब्राउन कलर के शॉर्ट्स भी पहने हैं जो काफी ध्यान देने पर नजर आते हैं। तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कभी कुर्सी पर बैठकर पोज दे रही हैं तो कभी फ्लोर पर बैठकर अपनी दिलकश अदाएं दिखा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का सटल मेकअप और ओपन हेयर उनके न्यूड लुक को कंप्लीट कर रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

रविवार को ही जह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिसमें वो मुंह में थर्मोमीटर रखे नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक देखकर साफ हो रहा है कि बोनी कपूर की लाडली बुखार में हैं। इन तस्वीरों में से एक में उनका पेट डॉग दिख रहा है तो किसी तस्वीर में वो खुश के साथ स्पॉट हुई।

जाह्नवी इन दिनों घर पर हैं और घर पर रहकर वो किस तरह टाइम स्पेंड कर रही हैं वो भी इन तस्वीरों से पता चला रहा है। जाह्नवी इन दिनों किताब पढ़ने में बिजी हैं। आने वाले समय में जाह्नवी कपूर कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनकी गुड लक जैरी, तख्त, मिस्टर एंड मिसेज माही, बॉम्बे गर्ल इसी साल रिलीज हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.